11.8 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

Murder in Kashipur : पिता को जगाने पहुंचा बेटा तो हर तरफ खून ही खून देख निकल गई चीख

काशीपुर। प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। नगर क्षेत्र मंगलवार को एक बार फिर हत्या की वारदात से दहल गया। तीन दिनों के भीतर यह दूसरी हत्या है। यह वारदात कुंडा क्षेत्र के टीला गांव में हुई, जहां घर के बाहर सो रहे एक अधेड़ को जान से मार डाला गया। मंगलवार को तड़के मृतक का बेटा जब बाहर सो रहे अपने पिता को जगाने पहुंचा तो खून से लथपथ शव देख वह चीख पड़ा। अधेड़ के चेहरे और सिर पर गहरे घाव के निशान मिलें हैं। थाना प्रभारी सहित पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या का आरोप भाई की पत्नी पर लगा है। मामले में पुलिस ने गांव के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र टीला गांव में चंद्रपाल सिंह (48) पुत्र सुमेर सिंह खेती के साथ-साथ मजदूरी करते था। सोमवार की देर रात अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद घर के बाहर वह सोने को चला गया। इस दौरान रात 12 बजे के करीब उसकी पत्नी उसे बीड़ी और पानी देने के लिए बाहर गई। इस दौरान वह पूरी तरह से ठीक था। इसके बाद परिवर के अन्य सदस्य भी सोने चले गए।

सुबह तड़के चार से पांच के बीच में चद्रपाल का बेटा सचिन जब बाहर पिता के पास उन्हे जगाने के लिए गया तो पिता खून से लथपथ मिले, इस दौरान उनके बेड के नीचे तक खून ही खून था। चेहरे और सिर पर कई घाव के निशान दिखे। वह चीखता हुआ घर के अंदर आया। परिजनों और ग्रामीणों ने इसकी सूचना कुंडा थाने को दी। मौके पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच जानकारी ली। इस दौरान ग्रामीणों का कहना है कि ईंट से चेहरे और सिर पर कई वार किए गए हैं।

परिजनों ने बताया कि वह काफी लंबे समय से घर के बाहर ही चारपाई डालकर सोते थे। गांव में उनकी कोई रंजिश नहीं थी। हालांकि घरवालों ने आरोप लगाया कि हाल में अपने भाई की पत्नी को उन्होंने डांट फटकार लगाई थी। इसलिए आशंका है कि बदले में उसी ने हत्या कराई है। मामले में थाना प्रभारी अरविंद चौधरी का कहना है कि तहरीर के अाधार पर कार्रवाई की जाएगी, मामले में सभी पक्षों पर जांच की जा रही है।

तीन दिन में दूसरी हत्या

तीन दिन पहले केलाखेड़ा के निकटवर्ती ग्राम कामरेड का डेरा में अवैध कच्ची शराब बनाने का विरोध करने पर पैतीस वर्षीय एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था। मृतक की पत्नी के आरोपनुसार युवक के परिजन अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते थे । जिसका म्रतक विरोध करता था। बीते दिन भी घर मे लहन की पन्नी फाड़ने को लेकर विवाद हुआ, जिसे लेकर परिजनों व अन्य व्यक्तियों ने म्रतक पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया था। गंभीर हालत में युवक को बाजपुर अस्पताल पहुचाया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles