spot_img

Murder in USNagar : छत पर सो रहे पति की धारदार हथियार से काट डाली गर्दन, खुद भी फंदे से लटककर दे दी जान

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर बुधवार सुबह हत्या और खुदकुशी की वारदात से दहल उठा। जिले के मुख्यालय रुद्रपुर में महिला ने सोते हुए पति की धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी और इसके बाद खुद भी फंदे पर लटककर जान दे दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस वारदात से सनसनी मची हुई है।

रम्पुरा के वार्ड नंबर 22 में 33 वर्षीय सुनील दिवाकर अपनी पत्नी 28 वर्षीय गीता दिवाकर के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात किसी बात को लेकर दंपती के बीच विवाद हुआ। काफी देर तक कहासुनी के बाद सुनील दिवाकर छत पर जाकर चटाई बिछाकर सो गया। देर रात पत्नी गीता ने किसी धारदार हथियार से पति सुनील दिवाकर पर वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद गीता नीचे कमरे में गई और पंखे के सहारे खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद आसपड़ोस में हड़कंप मच गया। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर पुलिस टीम के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली। साथ ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि मामले में अभी पूछताछ की जा रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles