spot_img

घर में प्रोफेसर की गला रेतकर हत्या, सुबह आंख खुली तो मच गई सनसनी

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में बुधवार सुबह लोगों की आंख खुली तो हत्या (Murder of Professor) की एक वारदात से सनसनी फैल गई। यह हत्या जिले के दुद्धी क्षेत्र के मलदेवा गांव में हुई। दुद्धी क्षेत्र में ही स्थित भाऊराव देवरस राजकीय महाविद्यालय के प्रोफेसर 45 वर्षीय डॉ. जगजीत सिंह की बुधवार की सुबह गला रेतकर हत्या (Murder of Professor) कर दी गई। उनका शव उनके ही घर से बरामद हुआ। प्रो. जगजीत सिंह महाविद्यालय में इग्नू सेंटर के प्रभारी थे।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। दुद्धी थाना क्षेत्र के भाऊराव देवरस स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रोफेसर की गला रेत कर हत्या (Murder of Professor) से सनसनी फैल गई है। लेकिन हत्या किसने की और क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

कमरे में सो रहे थे अकेले

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रोफेसर डॉ. जगजीत सिंह दुद्धी क्षेत्र के मलदेवा गांव में किराए के मकान में परिवार समेत रहते थे। बीती रात वह एक अलग कमरे में सो रहे थे, जबकि पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में थे। बुधवार सुबह जब घर वाले उठे और प्रो. जगजीत को जगाने उनके कमरे में गए ताे इस वारदात (Murder of Professor) का पता चला। कमरे में प्रोफेसर का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। मामले की सूचना मिलते ही कोतवाल राघवेंद्र प्रताप सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। साथ ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

तरह-तरह की जताई जा रही आशंकाएं

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस हत्या (Murder of Professor) की हर पहलू से जांच कर रही है। घर में शव पाए जाने से तरह-तरह की आशंका जताई जा रही हैं। हालांकि, अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। बहरहाल, पुलिस ने मृतक प्रोफेसर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles