जमीन के लिए पिता ने की सनसनीखेज वारदात, बेटे-बहू और उनके दो बेटियों को पेट्रोल डाल जलाकर मार डाला

399
# tried to burn alive by pouring petrol
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। जमीन के झगड़े को लेकर एक सनकी व्यक्ति ने अपने बेटे (Murder of son) और उनके परिवार को आग में जलाकर मार डाला। यह सनसनीखेज घटना केरल राज्य के चेनीकुझी तालुका के थोडुपुझा इलाके की है। पुलिस ने आरोपी हमीद को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि पूरा मामला पारिवारिक कलह को लेकर हुआ। मृतकों की पहचान फैजल, उसकी पत्नी शीबा, 16 वर्षीय बेटी मेहरा और 13 वर्षीय बेटी असना के तौर पर हुई है। पुलिस ने कहा कि देर रात जब फैजल, शीबा और उसका परिवार सो रहा था, तब हमीद ने उन सभी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी (Murder of son)।

पुलिस का कहना है कि फैजल इलाके में किराना की दुकान चलाता था। वह अपनी पत्नी शीबा और दो बेटियों मेहरा और असना के साथ हंसी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहा था। उसके पिता 79 वर्षीय हमीद जीवित थे, लेकिन वह उनके साथ नहीं रहता था। पुलिस के मुताबिक, जमीन को लेकर हुए विवाद के कारण दोनों कई सालों से अलग रह रहे थे। हमीद ने अपने बेटे को थोडुपुझा में 50 सेंट जमीन दी थी। इसके बाद हमीद मणियांकुडी में बस गया। 2018 में, हमीद थोडुपुझा लौट आया और अपने बेटे को दी गई जमीन को वापस करने की मांग की। लेकिन फैजल ने जमीन नहीं लौटाई। इसी बात को लेकर हुए झगड़े में हमीद ने बेटे और उसके परिवार को मार डाला (Murder of son)।

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद
हत्या से पहले रची साजिश

पुलिस का कहना है कि हमीद ने पहले ही हत्या (Murder of son) की योजना बनाई थी। उसने चुपके से घर में पेट्रोल रखा था। साथ ही उसने घर के टैंक से पानी भी खाली कर दिया था, ताकि आग बुझाने के लिए पानी न मिले। बेटे और उसके परिवार की हत्या के बाद आरोपी अपने पास के एक रिश्तेदार के घर जाकर छिप गया। वहां से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नशे पर प्रहार- वाहन से पुलिस ने बरामद की नौ लाख की अंग्रेजी शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।