मोहब्बत छिपाने के लिए की थी हत्या, 10 साल बाद ऐसे हुआ ‘सच से सामना’

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पुलिस ने दस साल पुराने हत्या के एक मामले को बेनकाब कर दिया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब हत्या में शामिल एक आरोपी ने बातों ही बातों में अपने एक दोस्त को बताया कि उसने 2011 में रायपुर में एक व्यक्ति की हत्या की थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) तारकेश्वर पटेल ने रविवार को बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान संतोष यादव उर्फ घनश्याम (30) और उसके साथी लोकेश यादव (32) के रूप में की गई है। यह हत्या अपनी मोहब्बत को घर वालों से छिपाने के लिए की गई थी।

यह भी पढ़ें :  फुटवियर कारोबारी के चालक ने कार निकालने को गैराज खोला तो अंदर का नजारा देख निकल गई चीख

यह भी पढ़ें :  उत्तराखंड में शिक्षिका की हत्या, जंगल में ले जाकर शव को पेट्रोल डालकर जलाया। क्यों हुआ ऐसा, पढ़िये सनसनीखेज घटना

दोस्त को बातों ही बातों में आरोपी ने बता दी हत्या की बात

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ने बताया कि जिले के फरहादा गांव में जनवरी 2011 में रायपुर के कोसरंगी गांव निवासी लेखराम सेन (40) की हत्या कर दी गई थी। संतोष यादव ने फरहादा गांव में एक ढाबे पर अपने दोस्त को बातों ही बातों में बताया कि उसने 2011 में लेखराम सेन की हत्या की थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस को इसकी भनक लग गई और उन्होंने कुछ दिनों पहले उससे पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान संतोष यादव ने पुलिस को बताया कि उसने लोकेश यादव की मदद से जनवरी 2011 में सेन की गला घोटकर हत्या कर दी थी और शव को फरहादा गांव के धान के एक खेत में फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें : शादी के बाद घर पहुंची बहू को देख सास हुई बेहोश, होश आया तो बेटे के साथ घर से कर दिया बाहर, जानिए पूरा मामला

प्रेमी संग लड़की को देख थी बताने की धमकी

उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए अपने बयान में संतोष ने बताया कि 2011 में वह अपने मामा के घर गया था और वहां एक लड़की से उसे प्यार हो गया था। गांव में देर रात धान के खेत में वह अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने पहुंचे था। दोनों वहां बैठकर बातें कर रहे थे, तभी वहां से गुजर रहे लेखराम सेन ने दोनों को देख लिया और उन्हें उनके रिश्ते के बारे में गांववालों को बताने की धमकी दी थी। बाद में संतोष ने लोकेश की मदद से सेन की उसकी बेल्ट से गला घोटकर हत्या कर दी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*