छठ पूजा के लिए पत्नी ने मांगी नई साड़ी तो गुस्से में पति ने मार दी गोली, मौत

496
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। प्रदेश में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी। पत्नी पति से छठ पूजा के लिए नई साड़ी खरीदकर देने को कह रही थी, जिसे सुनकर पति को गुस्सा आ गया और उसने लाइसेंसी बंदूक से पत्नी काे गोली मारकर मौत के घाट (murder) उतार दिया। इस घटना के बाद पूरा इलाका सन्न रह गया।

मामला देवरिया का है। जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान अनुराधा के रूप में हुई है। उसक पति का नाम नरेंद्र है। दोनों में कुछ अनबन चल रही थी, जिससे नरेंद्र गुस्से में था और जब पत्नी ने पति से छठ पूजा के लिए साड़ी खरीदने की जिद की तो पति उससे नाराज हो गया और उसने आपा खो दिया और सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारकर उसकी जान (murder) ले ली।

यह भी पढ़ें 👉  पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने ट्रेन के आगे कूद खुद भी दे दी जान

पति- पत्नी में थी अनबन

पुलिस ने बताया कि मृतका अनुराधा का अपने ही पति से कुछ दिन से अनबन चल रही थी। विवाद का कारण बस इतना था कि अनुराधा अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी करने के लिए कह रही थी, मगर नरेंद्र उसकी बात नहीं सुन रहा था। अपने लिए नरेंद्र ने कपड़े खरीदे, लेकिन अनुराधा को साड़ी नहीं दिलाई। इस पर पत्नी ने नाराजगी जताई। फिर छठ पूजा के लिए अनुराधा ने नई साड़ी खरीदकर लाने की जिद की तो उसके पति नरेंद्र ने गुस्से में आकर अपने पिता गंगा सागर तिवारी की एकनाली बंदूक उठा ली और तैश में आकर उसने अनुराधा को गोली मार दी (murder)। गोली लगते ही वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुन कर घर व पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए। अनुराधा के खून से लथपथ पड़ा देख वह चौंक गए। इसकी सूचना फौरन पुलिस का दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएच की इमरजेंसी के शौचालय में मिला भ्रूण, मचा हड़कंप

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बालिका का पीछा कर रहा था युवक, परिजनों को दी धमकी, गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।