spot_img

छठ पूजा के लिए पत्नी ने मांगी नई साड़ी तो गुस्से में पति ने मार दी गोली, मौत

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। प्रदेश में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी। पत्नी पति से छठ पूजा के लिए नई साड़ी खरीदकर देने को कह रही थी, जिसे सुनकर पति को गुस्सा आ गया और उसने लाइसेंसी बंदूक से पत्नी काे गोली मारकर मौत के घाट (murder) उतार दिया। इस घटना के बाद पूरा इलाका सन्न रह गया।

मामला देवरिया का है। जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान अनुराधा के रूप में हुई है। उसक पति का नाम नरेंद्र है। दोनों में कुछ अनबन चल रही थी, जिससे नरेंद्र गुस्से में था और जब पत्नी ने पति से छठ पूजा के लिए साड़ी खरीदने की जिद की तो पति उससे नाराज हो गया और उसने आपा खो दिया और सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारकर उसकी जान (murder) ले ली।

पति- पत्नी में थी अनबन

पुलिस ने बताया कि मृतका अनुराधा का अपने ही पति से कुछ दिन से अनबन चल रही थी। विवाद का कारण बस इतना था कि अनुराधा अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी करने के लिए कह रही थी, मगर नरेंद्र उसकी बात नहीं सुन रहा था। अपने लिए नरेंद्र ने कपड़े खरीदे, लेकिन अनुराधा को साड़ी नहीं दिलाई। इस पर पत्नी ने नाराजगी जताई। फिर छठ पूजा के लिए अनुराधा ने नई साड़ी खरीदकर लाने की जिद की तो उसके पति नरेंद्र ने गुस्से में आकर अपने पिता गंगा सागर तिवारी की एकनाली बंदूक उठा ली और तैश में आकर उसने अनुराधा को गोली मार दी (murder)। गोली लगते ही वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुन कर घर व पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए। अनुराधा के खून से लथपथ पड़ा देख वह चौंक गए। इसकी सूचना फौरन पुलिस का दी गई।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles