Nainital Big News : जन्मदिन मनाने दोस्तों संग नैनीताल आई लड़की होटल में मिली इस हालत में, प्रेमी हुआ फरार। पुलिस भी हैरान…

311
खबर शेयर करें -

नैनीताल। अपने जन्मदिन के दौरान नोएडा से अपने प्रेमी और दोस्तों के साथ घूमने नैनीताल पहुंची महिला का शव होटल के कमरे से शव बरामद हुआ है। महिला के साथ ठहरा उसका प्रेमी फरार है, जिससे पुलिस महिला की हत्या की आशंका जता रही है।

होरिजन होम्स नोएडा एक्सटेंशन निवासी दीक्षा मिश्रा, ऋषभ व श्वेता शर्मा अलमास पुलहक के साथ 14 अगस्त को नैनीताल आए थे। बताया जा रहा है कि यह लोग एक साथ रहते थे। नैनीताल में भी सभी एक साथ मल्लीताल स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन होने के कारण देर रात तक चारों ने एक ही कमरे में बैठ कर पार्टी की। रात करीब एक बजे पार्टी के बाद श्वेता व अलमास दूसरे कमरे में सोने चले गए।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे श्वेता जब अपने कमरे से बाहर निकली तो उसने दीक्षा के कमरे का दरवाजा खुला देखा। अंदर जाकर देखा तो दीक्षा नग्न अवस्था में बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी, जबकि उसका प्रेमी ऋषभ गायब था। यह देख उसने होटल कर्मियों काे सूचना दी, जिसके बाद होटल कर्मियों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाल अशोक कुमार, एसआई पूजा मेहरा समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो पाया कि महिला के मुंह से झाग निकलने के साथ ही शरीर नीला पड़ चुका था, जिसके बाद पुलिस ने होटल के रजिस्टर और दस्तावेज कब्जे में ले लिए है। साथ ही घटना की सूचना फोरेंसिक टीम को दे दी है। फिलहाल पुलिस महिला के दोस्तों से पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

हालांकि  स्पष्ट जानकारी पुलिस नहीं जुटा सकी है, लेकिन प्रेमी के भाग जाने से पुलिस द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। कोतवाल ने बताया कि फोरेंसिक टीम के पहुँचने के बाद ही पंचनामे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतका के भाई को सूचना दे दी गयी है। साथ ही दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।