कांग्रेस की नैनीताल जिला कार्यकारिणी घोषित, टोनी हरयाल बने महासचिव

 

हल्द्वानी। कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार कर दिया। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हिर्देश की डिमांड पर हलद्वानी के प्रमुख उद्यमी टोनी हरयाल को जिला महासचिव मनोनीत किया है।
ओखलकांडा, रामगढ़ व धारी के ब्लाॅक अध्यक्ष पदों पर फेरबदल करते हुए नए ब्लाॅक अध्यक्षों की घोषणा की है। इनमें एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, तीन उपाध्यक्ष, पांच महामंत्री, पांच सचिव, चार संगठन मंत्राी पद पर नियुक्ति की है। ब्लाॅक अध्यक्षों का गठन करते हुए जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने रामगढ़ से गणेश आर्या, धारी से दीवान सिंह बिष्ट व ओखलकांडा से मदन नौलिया को ब्लाॅक अध्यक्ष की जिम्मेदारी
सौंपी गई है । इसी के साथ अशोक जोशी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष का दायत्वि सौंपा। नैनवाल ने जिला कांग्रेस कमेटी नैनीताल का विस्तार करते हुए भवाली से सतीश बाल्मीकि, धारी से प्रताप बर्गली व काठगोदाम से पीसी लोहनी को जिला उपाध्यक्ष, टोनी हरियाल महासचिव, सैयद रिहान मियाँ, अनिल कनौजिया, कुंदन बोरा व संजय जोशी को महामंत्राी, विक्रम रंधवा, कालाढूंगी से गिरीश भट्ट, रामगढ़ से कैलाश लोधिायाल, खुर्पाताल गोविन्द राणा व मोकिन सैफी को सचिव बनाया गया है।
इसी तरह डालकन्या से पंकज नेगी, सुयालबाड़ी से तरूण कांडपाल, गैबुआ से विजय तिवारी चोरगलिया से हरीश बिष्ट को संगठन सचिव मनोनीत किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*