Nainital Murder Update : गाजियाबाद में पकड़ा गया नैनीताल के होटल में महिला की हत्या करने का आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान

386
मृतका दीक्षा और उसका प्रेमी हत्यारोपी ऋषभ उर्फ इमरान।
खबर शेयर करें -

नैनीताल। शहर के होटल में महिला की हत्या मामले में आज पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। वारदात के बाद से ही फरार आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान को एक दिन बाद ही पुलिस ने दबोच लिया है। नैनीताल पुलिस ने उसे गाजियाबाद से पकड़ा। उसे अब नैनीताल लाया जा रहा है, जहां पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

होरिजन होम्स एक्सटेंशन गौतम बुद्धनगर निवासी दीक्षा मिश्रा अपने प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान और अन्य दो दोस्तों के साथ 14 अगस्त को नैनीताल घूमने के लिए पहुंचे थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन मनाने के बाद सभी दोस्तों ने एक ही कमरे में दारू पार्टी की। साथ में आए दोनों दोस्त रात को अलग कमरे में चले गए। इसी बीच रात को ऋषभ उर्फ इमरान दीक्षा की हत्या कर फरार हो गया। मामले में कोतवाली पुलिस ने दीक्षा के दोस्तों की तहरीर पर प्रेमी ऋषभ के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था और उसकी तलाश कर रही थी। जांच में पता चला था कि दीक्षा की हत्या करने के बाद इमरान नोएडा पहुंच गया था, इसलिए देर रात कोतवाली एसआई नितिन बहुगुणा की अगुवाई में एक टीम आरोपी की धरपकड़ को लेकर नोएडा को रवाना हो गई थी। दिनभर मशक्कत के बाद देर शाम पुलिस ने उसे गाजियाबाद में पकड़ लिया। इस दौरान वह कहीं और भागने की फिराक में था।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से लखनऊ-अयोध्या बस सेवा इतने दिन से बंद, डिपो प्रबंधन बेपरवाह

यह भी पढ़ें : नैनीताल के होटल में प्रेमिका की हत्या करने वाला ऋषभ नहीं इमरान निकला, सच्चाई जान दोस्त भी हैरान…पढ़िये मर्डर मिस्ट्री

यह भी पढ़ें : जन्मदिन मनाने दोस्तों संग नैनीताल आई लड़की होटल में मिली इस हालत में, प्रेमी हुआ फरार। पुलिस भी हैरान…

यह भी पढ़ें : नैनीताल के होटल में महिला की हत्या मामले में एक और बड़ा खुलासा, घरवालों ने किया सनसनीखेज दावा

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

लव जिहाद का बताया जा रहा था मामला

दीक्षा की हत्या की खबर पाकर नैनीताल पहुंचे उसके भाई अंकुर मिश्रा ने पुलिस से कहा था कि वह कई बार खुद को ऋषभ बताने वाले आरोपित युवक इमरान से मिला था, मगर उसने हमेशा खुद का नाम ऋषभ तिवारी ही बताया था। दोस्तों ने भी आरोप लगाए कि आरोपित की फेसबुक आईडी भी ऋषभ तिवारी नाम से थी। इससे पूरी तरह यह मामला लव जिहाद का ही है। उन्होंने बताया कि दीक्षा रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी। वहीं, इमरान कबाड़ कारोबारी था। अकेले रहने के कारण ऋषभ उर्फ इमरान ने नाम बदलकर किसी तरह उसे फंसा लिया होगा।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।