12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

Nainital news : बाइक को सुनसान स्थान पर रोक कम्युनिटी हेल्थ अफसर को सिपाही ने छेड़ा, बाद में सिपाही का हुआ यह हाल…

नैनीताल। जिले में स्वास्थ्य कर्मी से लिफ्ट के बहाने छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप इंडियन रिजर्व बटालियान यानी आईआरबी के फालोअर पर लगा है। पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मंगलवार देर शाम की है। काशीपुर में तैनात कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर ड्यूटी करने के बाद शाम को नैनीताल अपने घर जा रही थी। इसके लिए वह काशीपुर से कालाढूंगी तक एक वाहन से पहुंची। देर शाम करीब 6:45 बजे वह कालाढूंगी चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एक बाइक सवार को पुलिस विभाग में ही कार्यरत बताते हुए उसमें लिफ्ट लेने की सलाह दी। इस पर महिला बाइक सवार से लिफ्ट लेकर नैनीताल के लिए रवाना हो गई।

आधा रास्ता तय करने के बाद बाइक सवार युवक ने बजून के पास सुनसान जगह देखकर बाइक रोक दी और महिला से छेड़छाड़ करने लगा। किसी तरह खुद को उसके चंगुल से छुड़ाकर महिला भागी औ शोर मचाया। इस पर पास में मौजूद दुकानदार इकट्ठा हो गए। यह देख आरोपित फरार हो गया, जिसके बाद महिला ने फोन पर अपने घरवालों को जानकारी दी और घरवाले उसे बजून से नैनीताल लेकर आए।

नैनीताल पहुंचकर महिला ने कोतवाली आकर तहरीर दी। कहा कि आरोपी बदनीयती से सुनसान स्थान पर उसकी मजबूरी का फायदा उठाना चाहता था। साथ विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। इस मामले में कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पौडवाल चंपावत निवासी संजय देव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। थोड़ी देर बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक को राजभवन क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे लेकर जब कोतवाली पहुंची तो पीडि़ता के स्वजनों ने हंगामा कर दिया। वह आरोपी से मारपीट करने पर उतारू हो गए। हालांकि पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामला शांत कराया।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles