spot_img

नैनीताल का नैना देवी मंदिर झील के पानी में डूबा, रामनगर में गर्जिया मंदिर का टीला भी जलमग्न, वीडियो में देखें कैसे हो रहे हालात

नैनीताल। जिले में तीन दिनों में इस कदर बारिश हुई है कि इसने सभी पुराने रिकार्ड तोड़ दिए हैं। कहा ये भी जा रहा है कि जिस तरह से बारिश हो रही है, उसने चार माह तक हुई मानसूनी बारिश को भी पीछे छोड़ दिया है।

इस बारिश से नैनीताल का संपर्क दूसरे जगहों से टूट चुका है। यहां आने और जाने के तीनों रास्ते नैनीताल-हल्द्वानी, नैनीताल-भवाली और नैनीताल-कालाढूंगी मार्ग भूस्खलन के कारण बंद है। बारिश इस कदर जारी है कि नैनी झील में जलस्तर बढ़ता ही जा रहा है। इस झील का जलस्तर 12 फीट से ऊपर पहुंच चुका है। इसलिए पानी निकालने के लिए झील के दोनों गेट खोल दिए गए हैं, फिर भी पानी का लेवल कम नहीं हाे रहा है। हालत यहां तक पहुंच गई है कि झील के बगल स्थित नयना देवी मंदिर पूरी तहर जलमग्न हो गया है। माल रोड भी झील के पानी में डूब गया है।

इधर रामनगर में मां गर्जिया देवी मंदिरा का टीला भी अाधार कोसी नदी के पानी में डूब गया है। नदी का जलस्तर और बढ़ता ही जा रहा है।

यह भी पढ़ें : बारिश से भारी तबाही, रामगढ़ में घर में सो रहे 9 लोग जिंदा दफन, ओखलकांडा में भी 6 लोग मकान के नीचे दबे

यह भी पढ़ें : बारिश से हाहाकार, हल्द्वानी में गौला पुल टूटा, अल्मोड़ा में चार लोग मकान के साथ जमींदोज, काठगाेदाम में रेलवे ट्रैक भी बहा

यह भी पढ़ें : भारी बारिश से वन्यजीव की भी जान खतरे में, गौला नदी में फंसा विशालकाय हाथी

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles