उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीटर पर यह दी जानकारी

 

देहरादून। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को कोरोना हो गया है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने ट्विटर पर खुद इसकी जानकारी दी है, साथ ही कहा है कि इस दौरान जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वह लोग कृपया अपनी जांच करा लें और सुरक्षित रहें। मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं, उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है बावजूद सतर्कता को देखते हुए वह आइसोलेट हैं।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को रामनगर दौरे पर आए थे, उन्होंने वहां कई उद्घाटन और लोकार्पण करने के साथ ही बड़े कार्यक्रम को संबोधित किया था। इस दौरान उनके साथ वन मंत्री हरक सिंह रावत, क्षेत्रीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहे। उन्होंने रामनगर के गर्जिया मंदिर में भी पूजा अर्चना की थी। इससे पूर्व मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरा भी हुआ था, जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी और गुलदस्ता भेंट कर उनको हरिद्वार कुंभ आने का निमंत्रण दिया था मुख्यमंत्री के दौरे में प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे और नैनीताल के पूर्व सांसद बलराज पासी भी दिल्ली गए थे। मुख्यमंत्री के ट्विटर को देख भाजपाइयों में चिंता सवार हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ऐसे लोगों को ट्रेस कर रहा है ताकि इनकी जांच कर सकें।

लोकसभा अध्यक्ष कोरोना संक्रमित

कोरोना की देश में बढ़ती रफ्तार का असर अब फिर दिखाई देने लगा है देश में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं उन्होंने भी इसकी जानकारी साझा करते हुए आई से लेट होने के बाबत बताया है गुमला ने बताया कि उनका स्वास्थ्य ठीक है और सतर्कता बरत रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*