रेप केस में फंसे ज्वालापुर विधायक के मामले में नया मोड़, पीड़ित महिला पहले कह रही थी बलात्कारी, अब बताने लगी गुरुतुल्य, जानिए क्या हुआ ऐसा

175
ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर
खबर शेयर करें -

देहरादून। दुष्कर्म के आरोप से घिरे हरिद्वार की ज्वालापुर सीट से विधायक सुरेश राठौर के मामले में अचानक नया मोड़ आ गया है। विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली भाजपा नेत्री ने अपना केस वापस ले लिया है। यही नही, वह अब विधायक को गुरुतुल्य बता रही है।

विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने कहा कि उन्होंने जो मुकदमा दर्ज करवाया था, वह 31 तारीख को वापस ले लिया है। अब मुझे इस पर कोई कार्रवाई नहीं करानी है। विधायक सुरेश राठौड़ से उन्होंने अपनी गलती के लिए क्षमा भी मांगी है। साथ ही इस संबंध में एक शपथ पत्र भी दिया है, जिसमें उन्होंने बिना किसी दबाव के अपना केस वापस लेने की बात कही है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे पर प्रहार- वाहन से पुलिस ने बरामद की नौ लाख की अंग्रेजी शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

क्या है मामला

पिछले दिनों हरिद्वार की ज्वालापुर सीट से भाजपा विधायक सुरेश राठौर पर पार्टी की ही एक महिला नेता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला ने बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी थी। वहीं विधायक भी अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए नैनीताल हाईकोर्ट की शरण में गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से लखनऊ-अयोध्या बस सेवा इतने दिन से बंद, डिपो प्रबंधन बेपरवाह

अब विधायक बोले

महिला का मुकदमा वापस लेने के बाद विधायक सुरेश राठौर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वह शुरू से ही कहते आ रहे हैं कि यह झूठा मुकदमा है। आखिरकार सत्य सामने आ ही जाता है। मेरी सामाजिक और राजनीतिक छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए इस तरह का षड्यंत्र किया गया है।