नौ साल के बच्चे से कुकर्म की कोशिश, विराेध पर कर दी हत्या, फिर चार साल के बच्चे को बनाया शिकार

171
खबर शेयर करें -

मुजफ्फरनगर । यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हैवानियत की सारी हदें पार हो गई हैं। यहां एक बच्चे से कुकर्म की कोशिश की गई, बच्चे ने विरोध किया तो रस्सी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद दूसरे बच्चे को अगवा कर उससे कुकर्म किया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये घटना खतौली थाना इलाके के एक गांव की है। आरोपियों में गांव का ही जबर और उसके दोस्त शामिल हैं। जिस बालक की हत्या की गई वह नौ साल का है और कक्षा चार का छात्र है। वह शनिवार सुबह करीब 11 बजे स्कूल से लौटने के बाद घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। ग्रामीण उसकी तलाश कर रहे थे, इस दौरान शाम करीब चार बजे गांव का ही चार साल का एक और बालक लापता हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

दोनों को तलाश करते हुए ग्रामीणों ने शराब के नशे में घूम रहे जबर सिंह को पकड़ा। उससे पूछताछ के बाद उन्हें शक हुआ तो उसे पुलिस को सौंप दिया। कुछ देर बाद गांव के पास जंगल में खून से लथपथ बच्चे का शव बरामद हुआ। उसके हाथ पैर बंधे और गले में रस्सी का फंदा कसा हुआ था। शव के पास ही शराब का खाली पव्वा पड़ा हुआ था। वहीं, दूसरा बच्चा गंभीर हालत में जंगल में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने आरोपी जबर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा