अब ठगी के मामले में फंसी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां, पूछताछ को मुंबई पहुंची लखनऊ पुलिस

223
खबर शेयर करें -

लखनऊ। अश्लील फिल्में बनाने के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी व उनकी मां सुनंदा करोड़ों की ठगी के मामले में फंसती जा रही हैं। दोनों पर आरोप लगा है कि उन्होंने आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा नाम से कंपनी खोली और इसकी शाखा राजधानी में खुलवाने के नाम पर कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों ने कई लोगों से करोड़ों रुपये वसूल लिए।

इस मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों मामलों की विवेचना तेज हो गई है, जिसमें शिल्पा व उनकी मां सुनंदा की भूमिका भी सामने आ रही है। इस संबंध में हजरतगंज पुलिस ने दोनों को एक महीने पहले नोटिस भेजा था। वहीं विभूतिखंड पुलिस की टीम भी नोटिस तामिल कराने मुंबई जा रही है। डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है। जांच में भूमिका स्पष्ट होने पर दोनों की गिरफ्तारी भी की जा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

ये है आरोप

विभूतिखंड थानाक्षेत्र के ओमेक्स हाईट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा था कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा सहित कई लोगों ने करीब ढाई करोड़ रुपये दो बार में वसूले। सेंटर खोलने के लिए कंपनी के लोगों ने ही सामान भेजा। जिसके बदले में भी रुपये वसूले। आराेप ये है कि इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग किया गया। सेंटर के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की बात कही गई थी। लेकिन उद्घाटन के कुछ समय पहले ही इस वादे से मुकर गए। पीड़ित के मुताबिक कंपनी ने उसे काफी नुकसान पहुंचाया। वहीं हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने भी मुकदमा दर्ज कराया, जिसमें पुलिस ने विवेचना के दौरान शिल्पा शेट़्टी व उनकी मां सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले ही बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन दोनों ने अपना बयान दर्ज नहीं कराया। जल्द ही हजरतगंज पुलिस भी दोबारा दोनों सेलीब्रेटी का बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई जा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर क्राइम- ऑनलाइन गेम की लत लगाकर लाखों की ठगी, अब दी जा रही धमकी

एसीपी विभूतिखंड अनूप सिंह के मुताबिक, मामला काफी हाईप्रोफाइल और संवेदनशील है। ऐसे में हर पहलुओं की जांच की जा रही है। साक्ष्य जुटाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।