spot_img

अब आगरा की मिठाई ने मचाई हलचल, सोने से किया गया तैयार, कीमत उड़ा देगा होश

लखनऊ। ताज नगरी आगरा में अबकी बार दीपावली पर 30 हजार रुपये किलो बिकने वाली सोने की मिठाई (Golden Sweet) का जबरदस्त क्रेज है। सोने के वर्क वाली मिठाई (Golden Sweet) ताज नगरी में पहली बार बाजार में आई है। इसकी कीमत 30 हजार रुपये प्रति किलो है। वहीं, एक पीस की कीमत 600 रुपये है।

बाजार में आते ही सोने वाली यह मिठाई (Golden Sweet) घर-घर चर्चा का विषय बन गई है। इस मिठाई (Golden Sweet) में केसर का पेस्ट और सोने का वर्क लगा है। ड्राई फ्रूट, केसर और सोने के वर्क से बनी मिठाई के दो तरह से बाजार में उपलब्ध हैं। इसे पेड़े और कलश का रूप दिया गया है।

यह भी पढ़ें : गुजरात में बिक रही 25000 रुपये किलो की मिठाई, जानें क्या है इसमें खास

यह भी पढ़ें : दिवाली के दिन रोटी से करें यह 7 काम, बरसेगी धन-संपदा, चमकेगी किस्मत

30 हजार रुपये किलो वाली सोने की इस अनोखी मिठाई (Golden Sweet) को बेचने वाले कारोबारी ब्रज रसायनम प्रतिष्ठान के उमेश कुमार गुप्ता ने बताया कि शहरवासियों की चाहत थी कि हम कुछ नया करें। इसलिए हमने इस बार सोने वाली मिठाई बनाई है। इस दिवाली ताजनगरी के लोग बड़े खुशी-खुशी सोने की मिठाइयों (Golden Sweet) को खरीद कर अपने घर ले जा रहे हैं।

उमेश का कहना है कि हर बार दीपावली पर उपभोक्ता कुछ नया चाहते हैं। उपभोक्ताओं की ख्वाहिशों को ध्यान में रखते हुए हमने इस बार सोने के वर्क वाली मिठाइयां तैयार की।

उमेश गुप्ता कहते हैं कि उनके फतेहाबाद रोड प्रतिष्ठान और नेहरू नगर प्रतिष्ठान पर सोने वाली मिठाई (Golden Sweet) को खरीदने वाले बड़ी संख्या में आ रहे हैं। उमेश गुप्ता को इस बात की खुशी है कि उन्होंने जो नया प्रयोग दीपावली पर किया वह बेहद सफल रहा। ग्राहकों को सोने के मिश्रण से बने पेड़े और कलश खूब भा रहे हैं।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles