चुनावी रैली के मंच पर पीएम मोदी ने छुए भाजपा जिलाध्यक्ष के पैर तो हैरान रह गए लोग, अब वजह जानकर कर रहे तारीफ

262
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 25, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान राजधानी लखनऊ के करीबी जिले उन्नाव में चुनावी रैली में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तहलका मचा रही है। इस रैली में भाषण देने मंच पर पहुंचे पीएम मोदी ने कुछ ऐसा काम (PM Modi touched feet) कर दिया, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। जब प्रधानमंत्री के ऐसा काम करने के पीछे की वजह सामने आई तो लोग प्रधानमंत्री की तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

दरअसल, रैली के दौरान मंच पर उन्नाव के जिलाध्यक्ष पीएम मोदी की पैर छूने लगे। इस पर पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में ऐसा कुछ किया (PM Modi touched feet), जिसकी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। रैली के मंच पर जैसे ही पीएम पहुंचे, भाजपा के उन्नाव जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार को प्रधानमंत्री को भगवान राम की एक मूर्ति भेंट करने के लिए कहा गया। भाजपा नेता अवधेश कटियार ने भगवान राम मूर्ति भेंट करने के बाद झुककर पीएम नरेंद्र मोदी के पैर छुए। मगर जैसे ही कटियार झुके, तुरंत पीएम मोदी ने अवधेश कटियार को मना किया। उन्होंने हाथ से इशारा कर उन्हें झुककर प्रणाम करने से रोका। कहा कि वह संगठन के प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता का आदर करते हैं। हैरान तो लोग तब हो गए, जब शिष्टाचार स्वरूप खुद पीएम मोदी ने अवधेश कटियार के पैर छुए (PM Modi touched feet)। जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री ने पैर छूने से मना किया और फिर खुद झुककर अभिवादन किया।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अरुण यादव ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- एक कार्यकर्ता के पैर सिर्फ मोदी जी ही छू (PM Modi touched feet) सकते हैं। वजह ये है कि श्रीराम की मूर्ति देने वाले से खुद के पैर नहीं छुआ सकते। भाजपा नेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और जमकर इस नजारे की तारीफ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू-कश्मीर व हिमाचल की तर्ज पर विकसित किये जायेंगे बगीचेः डॉ रावत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू-कश्मीर व हिमाचल की तर्ज पर विकसित किये जायेंगे बगीचेः डॉ रावत

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।