बुल्ली बाई एप मामले में उत्तराखंड से एक और गिरफ्तारी, बीएससी के छात्र को पकड़ा

447
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। बुल्ली बाई एप (Bulli Bai app) मामले में मुंबई पुलिस ने उत्तराखंड से एक और गिरफ्तारी की है। इस बार पौड़ी जिले के कोटद्वार के नींबूचाैड़ इलाके से मंगलवार देर रात 21 वर्षीय बीएससी के छात्र को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी छात्र का नाम शुभम रावत बताया जा रहा है। इससे पहले मंगलवार को भी मुंबई पुलिस की साइबर टीम ने ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर से युवती को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के मुताबिक, शुभम रावत ने वर्ष 2019 दिल्ली विश्वविद्यालय में बीएससी ऑनर्स में दाखिला लिया था। लॉकडाउन के कारण वह पिछले लंबे समय से घर में ही था। पूछताछ में उसने बताया कि वह बुल्ली बाई एप (Bulli Bai app)  संचालित करने वाले व्यक्तियों से वर्चुअली जुड़ा हुआ था। आज तक उसकी इन लोगों से मुलाकात नहीं हुई है। एसएसआई जगमोहन रमोला ने बताया कि मुंबई की टीम देहरादून की एसटीएफ के साथ मध्य रात्रि के बाद कोटद्वार पहुंची और शुभम को उसके घर से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

वहीं, रुद्रपुर से गिरफ्तार की गई आरोपी युवती ‘जट खालसा 7’ नाम से अकाउंट संचालित कर रही थी, जिससे कई फोटो शेयर की गईं थीं। रुद्रपुर की एसपी सिटी ममता बोहरा के अनुसार लड़की ने पुलिस को बताया कि जहां से बुल्ली बाई एप (Bulli Bai app) का अकाउंट जनरेट हुआ है, वह उसके भी संपर्क में थी और बेंगलुरु से गिरफ्तार विशाल कुमार से भी उसकी बातचीत होती थी। युवती ने हाल ही में 12वीं पास की है।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

पुलिस की तरफ से जो जानकारी मिली है कि उसके मुताबिक युवती की कुछ दिनों पहले नेपाली लड़के Giyou से दोस्ती हुई थी, उसी ने युवती को अपना टि्वटर अकाउंट छोड़ने की बात कहकर फेक अकाउंट (doc.acct) बनाने को कहा था। साथ ही उससे उसका लॉगइन आईडी मांगा था। इसके बाद लड़की ने infinitude07 ट्विटर अकाउंट बनाया था, जिसे नेपाली लड़के ने बदलकर ZATTkhalsa7 नाम कर दिया था। इसी अकाउंट के जरिए बुल्ली बाई एप (Bulli Bai app)  पर मुस्लिम महिलाओं की फोटो डाली गई।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।