spot_img

Bhai dooj पर खौलते पानी की बाल्टी में गिरा दो बहनों का इकलौता भाई, मौत

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी । सही कहा है कि अनहोनी को कौन टाल पाया है। शुक्रवार को कुछ ऐसी ही एक घटना ने सबको हिलाकर रख दिया। भाई दूज के मौके पर शनिवार को दो बहनें अपने छोटे भाई को टीका कर उसकी लंबी उम्र की प्रार्थना करने की तैयारी कर रही थीं, मगर नहाने जा रहे इकलौते मासूम भाई की खौलते पानी से भरी बाल्टी में गिरकर डूबने से मौत (Death on Bhai dooj) हो गई। मासूम महज तीन साल का था। इससे परिवार में कोहराम मच गया।

घटना शनिवार सुबह की है। मूल रूप से पिथौरागढ के रहने वाले देवेंद्र भट्ट हल्द्वानी राजकीय मेडिकल कालेज कैंपस परिसर में अपने घर वालों के साथ रहते हैं। वह मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल आवास में बतौर वार्ड ब्वाय तैनात हैं। देवेंद्र भट्ट ने बताया कि शनिवार सुबह पत्नी ने इलेक्ट्रिक राड से बाल्टी में पानी गर्म किया था और उसे बाथरूम में रख दिया था। इसके बाद वह तीन साल के बेटे राहुल भट्ट को नहलाने को ले गई। वह कपड़े हैंगर में टांग रही थी, तभी राहुल उनकी गोद से फिसलकर उल्टे मुंह पानी की बाल्टी में गिर गया। खौलते पानी में गिरने से वह 30 प्रतिशत झुलस गया। घर वाले उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां उसकी मौत (Death on Bhai dooj) हो गई।

मीनाक्षी व प्रियांशी का इकलौता भाई था मासूम, सदमें में बहने

घर पर भैया दूज की तैयारी चल रही थी। भाई राहुल की पूजा के लिए बहन मीनाक्षी और प्रियांशी सुबह से तैयारियों में जुटे थे। स्वजन खुश थे। किसे पता था कि खुशियां मातम (Death on Bhai dooj) में बदल जाएंगी। पल भर में ही मीनाक्षी और प्रियांशी ने अपने इकलौते भाई को खो दिया (Death on Bhai dooj)।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles