spot_img

योगी की जीत से बौखलाए पाकिस्तानी और सामने आया यह बड़ा बयान

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP in UP) दोबारा सत्ता में आ गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बड़ी जीत हासिल की है और वह दोबारा मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। इस जीत से भारत में लोग जश्न मना रहे हैं। मगर इस जश्न पर पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistanis reaction on Yogi) की भी नजर पड़ गई है, जिसे देख वहां लोग बौखला गए हैं। कई पाकिस्तानियों ने अपनी इस बौखलाहट को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है और अपनी सरकार को चेतावनी तक दे डाली है। कहा है कि अब पाकिस्तान को भारत से मुकाबला करने के लिए 2019 के मुकाबले ज्यादा तैयारी करनी होगी।

पाकिस्तान के राजनीतिक विश्लेषक मोशरफ जैदी (Pakistanis reaction on Yogi) ने योगी आदित्यनाथ की जीत पर ट्वीट किया। लिखा, ‘यूपी में योगी आदित्यनाथ की जीत इस बात की एक बार और पुष्टि करता है कि भारत का रास्ता अब बदलने वाला नहीं है। आने वाले समय में ये और खराब होने वाला है। 2019 के मुकाबले पाकिस्तान को दुस्साहसी भारत से निपटने के लिए और अधिक तैयार रहना चाहिए।’

2019 का जिक्र इसलिए

दरअसल मोशरफ (Pakistanis reaction on Yogi) ने 2019 का जिक्र इसलिए किया क्योंकि इसी साल भारत ने पीओके में बालाकोट एयरस्ट्राइक को अंजाम दिया था। तब करीब 400 आंतकवादियों को भारत ने मार गिराया था। इसके बाद पाकिस्तान काफी बौखला गया था।

उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री रहे बंशीधर भगत ने दिया जीतने के बाद कालिख पोतने का बयान, ऐसा क्यों बोले सुनिए…

आप की जीत पर खुशी, केजरीवाल को मोदी का विकल्प बताया

जहां, एक तरफ योगी की जीत पर पाकिस्तानी भड़के नजर आए, वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की जीत पर पाकिस्तानी मीडिया और यूजर्स खुश नजर आए। पाकिस्तानी मीडिया (Pakistanis reaction on Yogi) ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी का विकल्प तक बता दिया। एआरवाई न्यूज ने लिखा, ‘मोदी से टक्कर लेने के लिए भारत की आम आदमी पार्टी की बड़ी चुनावी उछाल।’ इस लेख में आगे लिखा गया है कि अरविंद केजरीवाल ही पीएम मोदी का मजबूत विकल्प बन रहे हैं। अशफाक नाम के एक पत्रकार ने भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल को बड़ा विकल्प बताया। कहा कि जल्द ही केजरीवाल का जादू पूरे देश में देखने को मिलेगा।

जीतने के बाद हल्द्वानी के विधायक बने सुमित ह्रदयेश ने मां इंदिरा ह्रदयेश को लेकर दे दिया बड़ा बयान, सुनिए…

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!