पंचायत चुनाव : यूपी में ‘सबका साथ-सबका विकास’, ‘साथ’ आए योगी और ओवैसी

142
खबर शेयर करें -

रामपुर। यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर संभावित उम्मीदवारों में सरगर्मी तेज हो गई है। मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए ये उम्मीदवार पूरी जोर लगा रहे हैं। रामपुर के दोकपुरी टांडा गांव में चुनाव प्रचार का ऐसा ही एक दिलचस्प मामला देखने को मिल रहा है।

यहां ग्राम प्रधान के उम्मीदवार डा. मुइदुर्रहमान का अनोखा पोस्टर सामने आया है। भाजपा-कांग्रेस के साथ सपा के अखिलेश यादव, बसपा की मायावती और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को साथ ले आए हैं।

दरअसल, उन्होंने अपने पोस्टर में सभी दलों के नेताओं की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। मुईदुर्रहमान ने ये पोस्टर पूरे गांव में लगे हुए हैं। सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ उनके पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा कांग्रेस की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की तस्वीरें भी हैं। इसके अलावा सपा मुखिया अखिलेश यादव औप बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ-साथ एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की भी तस्वीरें लगाई गई हैं। उनका यह पोस्टर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित

डा. मुइदर्रहमान ने इस बारे में कहा, मेरी कोई पार्टी नहीं है। एक सामाजिक एकता के लिए सबका साथ सबका विकास यह एक नारा है, मैंने सारे नेताओं का फोटो इसमें दिया है। मैं चाहता हूं कि गांव के अंदर सबका साथ सबका विकास है। सबका साथ सबका विकास यह एक नारा है, मैंने सारे नेताओं का फोटो इसमें दिया है। मैं चाहता हूं कि गांव के अंदर सबका साथ सबका विकास हो। मुइदर्रहमान ने कहा कि समाज सभी पार्टियों से मिलकर बनता है। समाज के हिसाब से मैंने यह दिया है। न कोई मेरी पार्टी का है, न मैं किसी पार्टी का नेता हूं। मैं समाज की अच्छाई के लिए यह काम कर रहा हूं और समाज की अच्छाई और गांव के हित के लिए यह काम करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित