गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के शौचालय की खिड़की से नीचे गिरा मरीज, नाक, कान और आधा सिर खा गए कुत्ते

गोरखपुर। जिले के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में शनिवार तड़के एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखने और सुनने वाली की रुह कांप गई। यहां के मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वार्ड में भर्ती एक युवक शनिवार तड़के चार बजे दूसरी मंजिल स्थित शौचालय के दरवाजे की खिड़की से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह गार्डों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। युवक की नाक, कान के साथ ही सिर का आधा हिस्सा भी गायब था।

स्थानीय लोगों के अनुसार, परिसर में घूमने वाले कुत्ते नाक, कान और सिर खा गए हैं। युवक की पहचान गोरखनाथ थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर पश्चिमी तूराबाड़ी के रहने वाले राजेंद्र के पुत्र 32 वर्षीय संजय के रूप में हुई है। वह खोराबार थानाक्षेत्र के नदुआ बालू घाट पर मुंशी का काम करता था। पेट में दिक्कत होने पर उसे 16 मार्च को मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

संजय की मां यशोदा देवी ने बिलखते हुए बताया कि वह रात में उसकी देखभाल के लिए मेडिकल कॉलेज में ही रुकी थीं। सुबह चार बजे उसने बेचैनी की शिकायत की और पानी मांगा। उसे पानी दिया तो उसने शौचालय जाने की बात कही। इसके बाद वह शौचालय चला गया और काफी देर तक नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की है। नीचे आई तो लोगों ने बताया कि वह फर्श पर गिरा हुआ है। उसकी मौत हो चुकी थी।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*