हल्द्वानी में PM मोदी की रैली के लिए जगह तय, यहां होगी जनसभा

157
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी । कुमाऊं का सबसे बड़ा शहर इस समय सियासत का कुरुक्षेत्र बन चुका है। अगले साल विधानसभा चुनाव को देखते हुए यहां वीवीआईपी लोगों के आने का क्रम शुरू हो गया है। 24 दिसंबर को पीएम मोदी हल्द्वानी आ रहे हैं। उनकी सभा (rally of pm modi ) के लिए आज स्थान भी फाइनल कर लिया गया।

पिछले दो सप्ताह की कसरत के बाद सरकार और प्रशासन ने तय किया हैै कि पीएम की जनसभा (rally of pm modi ) गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में ही होगी। इसे लेकर मंगलवार को दिन भर प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद से लेकर प्रशासन अधिकारी व पार्टी पदाधिकारी इसकी तैयारियों को लेकर जुटे रहे।

पीएम की जनसभा (rally of pm modi ) के लिए मंगलवार को सबसे पहले जिले के प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद ने सर्किट हाउस गौलापार में अधिकारियों के साथ मंथन किया। हल्द्वानी व आसपास के स्थलों के बार में चर्चा की। इसके बाद स्थल देखने के लिए निकल गए। पहले मिनी स्टेडियम हल्द्वानी देखा और फिर बेरीपड़ाव का खाली मैदान। इसके बाद गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंच गए। वहां पर सभी तरह की स्थितियों का जायजा भी लिया।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड में ये होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने बताया कि प्रभारी मंत्री के अलावा संसदीय कार्य मंत्री बंशीधर भगत, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत, डीएम धीराज गब्र्याल की टीम ने दौरे के बाद गौलापार स्टेडियम तय कर दिया है। इसकी रिपोर्ट भेज दी है। अब इस स्थल पर सभा को लेकर तैयारियां तेज कर दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें 👉  किराए के मकान में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, मचा कोहराम

पीएम नरेन्द्र मोदी की हल्द्वानी में यह पहली सभा (rally of pm modi ) होगी। इससे पहले चुनावों में मोदी की सभा कुमाऊं के रुद्रपुर व पिथौरागढ़ में सभा हो चुकी है। हल्द्वानी में मोदी की सभा को बेहद अहम माना जा रहा है। इसके जरिये कुमाऊं की 29 सीटों को साधने की कोशिश होगी। इसमें 20 सीटें पर्वतीय जिलों व भाबर क्षेत्र की हैं और नौ सीटों तराई की हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से लखनऊ-अयोध्या बस सेवा इतने दिन से बंद, डिपो प्रबंधन बेपरवाह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।