spot_img

फिर उत्तराखंड आ रहे पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह, जानें क्या रहेगा शेड्यूल

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड का चुनावी मूड रोज बदल रहा है। भाजपा सत्ता में दोबारा वापसी की कोशिश में है तो विपक्षी उसे बेदखल करने की कोशिश में लगे हैं। ऐसे में भाजपा अगला चुनाव एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहर पर ही लड़ना चाहती है, ताकि उनकी लोकप्रियता को भुनाते हुए जनता को अपने पक्ष में किया जा सके। इसे देखते हुए खबर है कि भाजपा एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसी महीने उत्तराखंड (Modi- Shah in Uttrakhand) बुला रही है। केवल पीएम मोदी ही नहीं, बल्कि गृहमंत्री अमित शाह भी एक बार फिर से उत्तराखंड आ सकते हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर से इस महीने उत्तराखंड (Modi- Shah in Uttrakhand) आएंगे।

बीते रोज बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में की गई चर्चा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह बैठक देश के 5 राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण थी। इस बैठक में चुनाव में जाने से पहले सभी राज्यों की चुनावी रणनीति को लेकर फीडबैक लिया गया। वहीं केंद्रीय नेतृत्व द्वारा कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा पूरे सहयोग का आश्वासन दिया गया है। वहीं मदन कौशिक ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का एक और उत्तराखंड (Modi-Shah in Uttrakhand) दौरा संभावित है, जो इसी महीने होगा।

इससे पहले पीएम मोदी 5 नवंबर को उत्तराखंड (Modi- Shah in Uttrakhand) आए थे। तब उन्होंने केदारनाथ में पूजा की थी। पूजा के बाद उन्होंने वहां आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण किया था। इससे पहले पीएम मोदी दो अक्टूबर को भी उत्तराखंड आए थे। तब उन्होंने ऋषिकेश एम्स से देशभर के आॅक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया था। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह 21 अक्टूबर को उत्तराखंड (Modi- Shah in Uttrakhand) आए थे। उस समय राज्य आपदा की मार से करार रहा था। शाह ने आपदाग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वे किया था। तब अमित शाह ने आपदा से निपटने के लिए राज्य सरकार की खूब तारीफ की थी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles