अल्मोड़ा में गरजे PM मोदी, बोले- कांग्रेस का एक ही काम, फूट डालो और लूट करो

202
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, अल्मोड़ा। विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में बस 2 दिन ही बचे हैं। ऐसे में पार्टियां अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार चुकी हैं। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अल्मोड़ा पहुँचे। एचएनबी स्टेडियम में प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड आकर मुझे बहुत खुशी होती है। मैं यहां के सभी देवी देवताओं को प्रणाम करता हूं।  आठ साल में अल्मोड़ा में मोदी की यह दूसरी जनसभा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड के लोग जानते हैं कि भाजपा ही इस दशक को उत्तराखंड का दशक बना सकती है। इसलिए इस बार भी डबल इंजन की सरकार आना जरूरी है। हमें उत्तराखंड के विकास को ऊंचाई तक लेकर जाना है। पिछले पांच सालों में डबल इंजन की सरकार ने पूरे समर्पण से आपकी सेवा में लगी है। कहा कि विकास तभी होता है जब बिना भेदभाव के काम किया जाए। इसलिए हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास संकल्प लेकर चल रही है। लेकिन आपको बराबर याद है कि हमारे विरोधियों की भाषा क्या है। उनकी परंपरा है कि सब में डालो फूट मिलकर करो लूट।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला से बरामद हुई उत्तराखंड से अपहृत की गई किशोरी, आरोपी गिरफ्तार

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में आपसे वो लोग वोट मांगने आ रहे हैं, जिन्होंने कभी उत्तराखंड के सामर्थ्य पर विश्वास नहीं किया। भारत में हमने दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन प्रोग्राम शुरू किया, पूरे देश ने देखा, उत्तराखंड उन राज्यों में शामिल हुआ जिसने सबसे पहले 100% पहली डोज़ का रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने कहा कि विरोधियों ने हमेशा कुमाऊं और गढ़वाल की लड़ाई कराने की कोशिश की, ताकि ये दोनों जगह को लूट सकें। जबकि डबल इंडन की सरकार ने दोनों जगह के लिए डबल काम करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

पीएम मोदी ने कहा कि जो दृश्य मैंने देखा है, उससे लग रहा है कि मतदाता कभी अच्छे कामों को भूलते नहीं है। और कभी नेक नीयत वालों का साथ नहीं छोड़ते हैं। गुरुवार को उत्तरप्रदेश में जो मतदान हुआ है, उससे साफ लगता है कि भाजपा इस बार भी रिकॉर्ड जीत प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा में यह भीड़ देखकर लग रहा है कि इस बार भी भाजपा को जीत मिलेगी। जिन लोगों को उत्तराखंड का फैसला देखना है वह इस जन सैलाब को देखकर पता कर सकते हैं। जनता चाहती है कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बने।