हल्द्वानी आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी, इस दिन है ‘मुलाकात’ का खास मौका

212
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हल्द्वानी (PM Modi in Haldwani) आ रहे है। गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 24 दिसंबर को उनकी एक जनसभा प्रस्तावित है। इसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। भाजपा जहां भीड़ जुटाने के लिए माहौल बना रही है, वहीं, जिला प्रशासन स्टेडियम में जनसभा के आयोजन और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गया है।

इस समय स्टेडियम में सफाई भी शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि इसी स्टेडियम में पीएम मोदी (PM Modi in Haldwani) सभा को संबोधित करेंगे। क्योंकि हल्द्वानी में इससे बड़ा मैदान नहीं है। इसमें 40 से 50 हजार लोग आ सकते हैं। रविवार को इसको लेकर प्रशासनिक अधिकारी व भाजपा पदाधिकारी निरीक्षण को भी पहुंचे थे। भाजपा चाहती है कि हल्द्वानी में जनसभा के जिरए पीएम मोदी (PM Modi in Haldwani) पूरे कुमाऊं को संदेश दें, जिससे कि आगामी चुनाव के लिए अच्छा माहौल बनाया जा सके। जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट का कहना है कि गौलापार अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सभा किए जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा
सीएम भी कर चुके हैं घोषणा

देहरादून के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 24 दिसंबर को जनसभा हल्द्वानी में (PM Modi in Haldwani) होनी है, यह तकरीबन तय है। क्योंकि रविवार को खटीमा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी यह स्पष्ट कर दिया है। साथ ही जनता को हल्द्वानी आने के लिए आमंत्रित भी किया है। हल्द्वानी में पीएम की यह पहली सभा होगी। उन्होंने कहा है कि देहरादून की तर्ज पर ही प्रधानमंत्री हल्द्वानी से भी हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर सौगात देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला
हल्द्वानी से सधेगा 15 विधानसभा सीटों का सीधा समीकरण

पहले 24 दिसंबर को हल्द्वानी या रुद्रपुर में पीएम की जनसभा को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं थी। लेकिन अब सीएम धामी की अपील के बाद स्पष्ट हो गया कि यहां जनसभा से भाजपा नैनीताल जिले की छह सीटों के साथ ऊधम सिंह नगर जिले की नौ सीटों का समीकरण भी साधेगी। इसके अलावा कुमाऊं के पर्वतीय जिलों के लिहाज से भी हल्द्वानी नजदीकी स्थल होगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।