रामनगर का पीएनजी पीजी कॉलेज बना अखाड़ा, टैबलेट को लेकर छात्रों में चले लात-घूंसे

296
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रामनगर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के टैबलेट दिए जाने की घोषणा के बाद छात्रों ने आवेदन करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में रामनगर के पीएनजी पीजी कॉलेज (Ramnagar PNG PG College) का एक वीडियो सामने आया है, जहां फाॅर्म जमा करने के लिए लाइन में लगे छात्रों के बीच पहले धक्का-मुक्की हो गई और फिर उनमें मारपीट गई। छात्रों ने एक- दूसरे पर लात- घूंसे तक चलाए। हालांकि काॅलेज प्रशासन अभी ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इन्कार कर रहा है।

बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने महाविद्यालय में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं को टैबलेट देने की घोषणा की थी, जिसके बाद प्रदेश भर के सभी महाविद्यालयों में टैबलेट के लिए छात्र-छात्राओं की आवेदन के लिए लाइन लग गई है। रामनगर के पीएनजी पीजी महाविद्यालय (Ramnagar PNG PG College) में भी ऐसा ही हाल है, मगर यहां टैबलेट के लिए आवेदन करने के लिए लाइन में धक्का-मुक्की होने के बाद मारपीट हो गई, जिसका एक वीडियो सामने आया है और अब सोशल मीडिया में वायरल हाे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

बताया जा रहा है कि कॉलेज पहुंचे छात्रों ने बीकॉम अनुभाग में आवेदन जमा करने की होड़ में एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने के बाद मारपीट की। वहीं, मारपीट के बाद महाविद्यालय (Ramnagar PNG PG College) में हड़कंप मच गया। रामनगर के पीएनजी पीजी महाविद्यालय (Ramnagar PNG PG College) के प्राचार्य एमसी पांडे ने बताया कि महाविद्यालय प्रशासन शासन के आदेश के बाद छात्रों के आवेदनों को जमा करवा रहा है। उन्होंने कहा कि आवेदन जमा करने के लिए चार अनुभाग बनाए गए हैं। इनमें दो बीए और एक-एक बीकॉम व बीएससी के अनुभाग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में मारपीट का मामला मेरे संज्ञान में नहीं था। मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।