शादी में हर्ष फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला, मेहमानों ने ये किया हाल

न्यूज जंक्शन 24, बदायूं।

शादी समारोह की दावत में हर्ष फायरिंग की सूचना पर पहुंचे सिपाहियों पर भीड़ ने हमला कर दिया। दोनों सिपाहियों को जमकर पीटने के साथ ही उन पर पथराव किया गया। एक सिपाही की इंसास रायफल भी लूट ली। जानकारी पर एसपी पांच थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे। देर रात दो हमलावरों को पुलिस ने पकड़ लिया और लूटी गई रायफल बरामद की। एक सिपाही को ज्यादा चोट लगने से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला के वार्ड संख्या नौ की है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी की रविवार को शादी है। शनिवार को इलाकाई लोगों की दावत चल रही थी। इस दौरान कुछ आपराधिक प्रवृति के लोगों ने वहां असलहों से फायरिंग शुरू कर दी। घटना की सूचना पर चौकी पर तैनात सिपाही अशोक भदौरिया और ओपी सिंह मौके पर पहुंचे तो असलाह लहरा रहे कुछ युवक वहां से भाग निकले। इनमें एक युवक को पहचानकर सिपाहियों ने मौके पर खड़ी उसकी बाइक ले जाना चाही, इसी बात पर भीड़ उग्र हो गई और सिपाहियों पर हमला कर दिया।

बताया जाता है कि दोनों को जमीन पर पटककर पीटने के साथ ही उन पर पथराव भी किया गया। इस दौरान अशोक भदौरिया के कंधे पर लटकी इंसास रायफल भी लूट ली। मामले की जानकारी पर चौकी समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। बाद में एसपी सिटी प्रवीण चौहान, सिविल लाइंस, कादरचौक, उसहैत, हजरतपुर व उसावां थानों की पुलिस के साथ ककराला पहुंचे।

एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर सिपाही मौके पर पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ घटना घटित हुई। लूटी रायफल बरामद कर ली गई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कुछ और लोगों के नाम भी प्रकाश में आये हैं, उनकी गिरफ्तारी की प्रयास चल रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*