हल्द्वानी के स्पा सेंटर में चल रहा गंदा काम, छापेमारी इस हाल में मिले 3 लड़के-3 लड़कियां, पुलिस ने भी शर्म से झुका ली आंखें

582
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के गंदे धंधे का एक बार फिर भंडाफोड़ हुआ है। शनिवार रात को हल्द्वानी पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने स्पा सेंटर में छापा मारकर 3 लड़कियों और 3 लड़कों को आपत्तिजनक हालत मे पकड़ लिया। पुलिस ने इन सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकडे गए युवक स्थानीय हैं, जबकि लड़कियां दिल्ली, गुड़गांव और पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार की सूचना लगातार मिल रही थी, जिस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और पुलिस की टीम ने छापेमारी की। इस छापेमारी में तीन युवक और तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिली। पकड़े गए युवक स्थानीय हैं, जबकि लड़कियां दिल्ली, गुड़गांव और पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।

उन्होंने बताया की पुलिस ने पूरे मामले में युवक और युवतियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। स्पा संचालक के खिलाफ रिपोर्ट तैयार कर पुलिस के उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत