12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

रामपुर के युवा नेता की शादी में सियासी रंग, कार्ड से लेकर दुल्हन के लिबास में भी चुनावी झलक, आशीर्वाद में मांगा वोट

लखनऊ। यूपी के रामपुर जिले के एक सपा नेता अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं। अभी इनकी शादी हुई नहीं है, मगर इन्होंने शादी से पहले कुछ ऐसा काम किया है कि उनके चर्चे आम हो गए हैं। ये हैं समाजवादी छात्र सभा के वैभव यादव। इन्होंने अपनी शादी का जो कार्ड छपवाया है, वह पूरी तरह समाजवादी पार्टी के रंग में रंगा हुआ है। न सिर्फ सपा के रंग में रगा है, बल्कि अपने इस चार पेज के शादी के कार्ड के हर पेज पर उन्होंने पार्टी के चुनाव चिह्न भी छपवाया है और वर-वधू को अाशीर्वाद स्वरूप में 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को ही वोट देने की अपील की है।

ज्वालानगर स्थित शिव विहार कॉलोनी निवासी वैभव की शादी 15 अक्टूबर को कोटद्वार निवासी जीवानंद की बेटी अर्चना से होनी है। इसके लिए छपवाए गए कार्ड की बैकग्राउंड में समाजवादी पार्टी के झंडे वाले रंगों का इस्तेमाल किया गया है। कार्ड के पहले पेज पर प्रथमपूज्य भगवान गणपति की तस्वीर तो है ही, पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, आजम खां और अब्दुल्ला आजम की तस्वीरें भी छपवाई गई हैं। चार पेजों के इस कार्ड के हर पन्ने के निचले हिस्से में सपा के चुनाव चिह्न साइकिल भी प्रिंट है।

कार्ड के लिफाफे के पीछे की तरफ आशीर्वाद स्वरूप 2022 में समाजवादी पार्टी के साइकिल निशान वाला बटन दबाने की अपील छपी है। साथ ही गोल मुहर लगाने के अंदाज में साइकिल के चुनाव चिह्न के साथ आजम खां और अब्दुल्ला आजम खां की रिहाई की मांग भी की गई है। सियासी रंग में रंगे इस कार्ड की खूब चर्चा हो रही है।

वैभव यादव का कहना है कि केवल कार्ड ही नहीं, दुल्हन के लिए बनवाया गया लिबास भी सपा के रंग में है। उन्होंने बताया कि रामपुर की जरी-जरदोजी के काम वाला हरे रंग का लहंगा और महरून रंग की कुर्ती और महरून रंग की जालीदार चुनरी तैयार कराई गई है। उनका कहना है कि कार्ड पर यह प्रयोग पार्टी के प्रति उनके लगाव का प्रतीक है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles