पंजाब कांग्रेस में फिर सियासी भूचाल, अब नवजोत सिंह सिद्धू ने अचानक सोनिया गांधी को थमाया इस्तीफा

237
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में उठा सियासी भूचाल खत्म नहीं हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से कप्तानी छीनने वाले पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा है कि वह पार्टी की सेवा करना जारी रखेंग। सिद्धू ने इसी साल जुलाई में पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष का पद संभाला था।

उन्होंने पत्र में लिखा कि किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं। उन्होंने लिखा कि इसलिए, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं। कांग्रेस की सेवा करना जारी रखूंगा। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि अचानक सिद्धू के इस्तीफा देने के पीछे कारण क्या है।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित
अमित शाह और जेपी नड्डा से मिलेंगे कैप्टन

सिद्धू के इस्तीफे के बीच खबर ये भी है कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली रवाना होंगे। जहां वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने पद छोड़ने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।