उत्तराखंड में आज फिर बढ़ी सियासी गर्मी, अरविंद केजरीवाल पहुंचे देहरादून, ट्वीट कर बोले- करुंगा बेहद महत्वपूर्ण घोषणा

142
खबर शेयर करें -

देहरादून। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज फिर उत्तराखंड के दौरे पर हैं। वह देहरादून पहुंच चुके हैं। जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचते ही आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया और आप नेता कर्नल कोठियाल ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, जिसके बाद सभी देहरादून के बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचे। अब सभी की नजरें उनकी घोषणा पर टिकी हुई है कि वह इस बार उत्तराखंड की जनता के साथ क्या वादा करते हैं। पिछले दौरे के दौरान उन्होंने मुफ्त बिजली के साथ ही किसानों के लिए भी वादे किए थे, जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में मुफ्त बिजली को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़ें : नैनीताल के होटल में प्रेमिका की हत्या करने वाला ऋषभ नहीं इमरान निकला, सच्चाई जान दोस्त भी हैरान…पढ़िये मर्डर मिस्ट्री

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : जन्मदिन मनाने दोस्तों संग नैनीताल आई लड़की होटल में मिली इस हालत में, प्रेमी हुआ फरार। पुलिस भी हैरान…

अब अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड आ गए हैं। यह उनका दूसरा उत्तराखंड दौरा है। उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने देहरादून दौरे की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा भी करेंगे। जो उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी। वहीं, केजरीवाल के इस ट्वीट पर उत्तराखंड आम आदमी पार्टी ने रिप्लाई किया था कि अरविंद केजरीवाल आईटीडीआर से सीधे घंटाघर जाएंगे, जहां वे इंद्रमणि बडोनी की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जेल का ‌होगा विस्तार, इन सुविधाओं के मद्देनजर तलाशी जाएगी भूमि

इंद्रमणि बडोनी को उत्तराखंड का गांधी कहा जाता है। उत्तराखंड राज्य आंदोलन में इंद्रमणि बडोनी की बहुत बड़ी भूमिका रही थी। यहीं पर वे एक रोड शो भी निकालेंगे, जो घंटाघर से राजपुर रोड होते हुए दिलाराम चौक तक जाएगा। इस रोड शो में आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इसके बाद वे चुनावी रणनीति को लेकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।