spot_img

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को उनकी फिल्म के लिए दी बधाई

नई दिल्ली| अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अपने अभिनेता-पति निक जोनस पर गर्व है और इसी के साथ प्रियंका ने निक की आगामी फिल्म ‘जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल’ के लिए उन्हें बधाई दी है। चूंकि प्रियंका दिल्ली में अपनी अगली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं इसलिए वह फिल्म के प्रीमियर में शामिल नहीं हो सकीं। हालांकि प्रियंका ने इंस्टाग्राम के माध्यम से निक के लिए अपने समर्थन को जाहिर किया है।


अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विशेष संदेश में प्रियंका ने निक को अपना ‘प्यार’ बताया है और फिल्म के लिए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उन्हें निक पर गर्व है।

प्रियंका ने लिखा, “मेरे प्यार मुझे तुम पर बहुत गर्व है। ‘जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल’ के लिए बधाई।”

फिल्म के प्रीमियर पर निक ने एंटरटेनमेंट टूनाइट को प्रियंका की गैर हाजिरी की वजह बताते हुए कहा, “वह फिलहाल भारत में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, हालांकि उन्हें जलन भी महसूस हो रही है क्योंकि वह जुमांजी से प्यार करती हैं। वह यहां वाकई में आना चाहती थी, लेकिन उन्हें काम आ गया।”

‘जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल’ जुमांजी फ्रैंचाइजी की अगली कड़ी है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, कैरेन गिलान, जैक ब्लैक जैसे कलाकार हैं और एक्वाफीना, डैनी डे विटो और डेनी ग्लोवर इस फिल्म में शामिल नए कलाकार हैं।

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 13 दिसंबर को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में इस फिल्म को रिलीज करेगी।

–आईएएनएस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!