प्रियंका गांधी ने कोरोना के कारण खुद को किया आइसोलेट, उत्तराखंड में रैली पर संशय

171
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के उत्तराखंड में प्रस्तावित दोनों रैलियाें पर फिलहाल संकट मंडराने लगा है। इसके कारण यह रैली कुछ दिनों के लिए आगे खिसक सकती है। क्याेंकि कोरोना वायरस का कहर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi isolated) के घर तक पहुंच गया है।

प्रियंका ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, मेरे परिवार के एक सदस्य और मेरे एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, हालांकि डॉक्टर ने सलाह दी है कि मैं आइसोलेट रहूं (Priyanka Gandhi isolated) और कुछ दिनों के बाद फिर से टेस्ट कराऊं।

9 जनवरी को हाेनी है रैली

बता दें कि प्रियंका गांधी 9 जनवरी को गढ़वाल मंडल के श्रीनगर गढ़वाल और इसी दिन कुमाऊं में अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इस मामले में 4 जनवरी को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय देहरादून में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की उपस्थिति में आवश्यक बैठक भी बुलाई गई है। मगर अब प्रियंका गांधी के खुद को आइसाेलेट (Priyanka Gandhi isolated) कर लेने से दोनो जगहाें की जनसभाओं को लेकर कांग्रेसी बेचैन हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद- स्कूटी से टकराई बाइक, युवक की दर्दनाक मौत
पीएम मोदी की रैली का बताया जा रहा जवाब

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi isolated) की इस रैली को 30 दिसंबर को हल्द्वानी में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का जवाब माना जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पूर्व देहरादून के परेड ग्राउंड में चार दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया था। इसके बाद इसी मैदान पर 16 दिसंबर को राहुल गांधी ने जनसभा की थी और अब प्रियंका गांधी काे लाने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ससुराल आये युवक ने तैश में कर डाली हवाई फायरिंग, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।