spot_img

देहरादून पहुंचे पंजाब CM चरणजीत चन्नी, सिद्धू और कई नेता, जानें क्या है माजरा

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। पंजाब के मुख्यमंत्री (Punjab CM) चरणजीत सिंह चन्नी, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब विधानसभा अध्यक्ष केपी राणा और कांग्रेस के पंजाब प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी देहरादून पहुंचे हुए हैं। ये सभी नेता पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मिलने उनके अावास गए हैं।

बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि पंजाब सीएम (Punjab CM) चरणजीत सिंह चन्नी और सिद्धू समेत अन्य नेतागण आज केदारनाथ जा रहे हैं और इसी सिलसिले में उत्तराखंड पहुंचने पर पंजाब सीएम (Punjab CM), सिद्धू समेत अन्य नेता हरीश रावत से मिलने पहुंच गए। केदारनाथ में पंजाब के सभी नेता पूजा-अर्चना करेंगे।

इस दौरान पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने दार्शनिक अंदाज में मीडिया से कहा कि धर्म पथ से बड़ा कोई कर्तव्य पथ नहीं है। गरीब को भोजन करा देना, रोते को हंसा देने से बड़ा कोई धर्म नहीं है। यह महादेव का संदेश है। इसलिए मैं आज यहां देवभूमि में बाबा केदार का आशीर्वाद लेने आया हूं। पंजाब का कल्याण में हम अपना कल्याण निहित करें। पंजाब और पंजाबियों की जीत हो। इसी कामना को लेकर हम पंजाब सीएम (Punjab CM) और अन्य नेताओं के साथ केदारनाथ जा रहे हैं।

वहीं, हरीश रावत ने कहा, तुमने देखा जब मैंने कहा था कि पंजाब में अब सब ठीक है। सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है, हम चुनौतियों से पार पा रहे हैं। उन्हें विश्वास है कि यह जारी रहेगा और हरीश चौधरी ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे आप सीख सकते हैं। यह हमें पंजाब में जीत की ओर ले जा रहा है। निश्चित रूप से पंजाब में कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles