spot_img

रेल यात्री ध्यान दें : अब रोजाना चलेगी काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस, मुंबई की ट्रेन अब काठगोदाम नहीं इस स्टेशन से होगी रवाना

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी है। काठगोदाम और देहरादून के बीच सफर करने वालों के लिए इस खबर से राहत मिलेगी। रेलवे प्रशासन ने काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को अब रोजाना चलाने का निर्णय लिया है (Kathgodam-Dehradun Express will run daily)। अभी तक यह ट्रेन हफ्ते में पांच दिन ही चलती थी।

पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि रेलवे प्रशासन ने काठगोदाम देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन का नियमित संचालन करने का निर्णय लिया है। रेलवे ने इसके फेरों में वृद्धि करते हुये सप्ताह में पांच दिन के स्थान पर प्रतिदिन चलाने का फैसला लिया है। अब 14120 देहरादून काठगोदाम एक्सप्रेस 08 अगस्त से और 14119 काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस 09 अगस्त से प्रतिदिन चलाई जायेगी (Kathgodam-Dehradun Express will run daily)।

मुंबई सेंट्रल-लालकुआं विशेष गाड़ी के भी फेरे बढ़े

रेलवे ने मुंबई सेंट्रल-काठगोदाम विशेष गाड़ी को शार्ट टर्मिनेट करते हुए इसके फेरे बढ़ा दिए हैं। यह ट्रेन अब काठगोदाम के जगह लालकुआं से चलेगी और मुंबई से वापसी में भी लालकुआं तक ही आएगी। पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मुंबई सेंट्रल-लालकुआं विशेष गाड़ी (09075) का संचालन 3, 10, 17 अगस्त और 14, 21, 28 सितंबर को छह अतिरिक्त फेरों के लिए किया जाएगा। वहीं, लालकुआं-मुंबई सेंट्रल विशेष गाड़ी (09076) का संचालन 4, 11, 18 अगस्त और 15, 22, 29 सितंबर को छह अतिरिक्त फेरों के लिए किया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!