सावधान : नैनीताल-हल्द्वानी हाईवे पर बड़ा भूस्खलन, आधी सड़क खाई में समाई। पहाड़ के लिए सोच-समझ कर निकलें

215
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। पहाड़ों पर बारिश का कहर जारी है। लगातार हो रही बारिश से कई जगह भूस्खलन की खबरें आ रही हैं। कई जगह सड़क खाई में समा गई है, जिससे यातायात ठप हो गया है। शनिवार सुबह हल्द्वानी से नैनीताल जाते समय रास्ते में पड़ने वाले वाले दोगांव के समीप भी सड़क खाई में समा गई। इससे पुलिस ने इस रास्ते पर यातायात अब बंद करा दिया है। उसने फेसबुक पर भी मैसेज पोस्ट कर यातायात बंद होने की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें : बारिश का कहर : भारी बारिश से लालकुआं में रेलवे ट्रैक पर भरा पानी, ट्रेनों का संचालन ठप

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

यह भी पढ़ें : एक वायरल ‘फर्जी’ वीडियो ने रोक दिए पर्यटकों के कदम, नैनीताल के कारोबारियों को हुआ लाखों का नुकसान, जानिए क्या है वीडियो में

बता दें कि एक सप्ताह पूर्व भवाली हल्द्वानी हाईवे पर वीरभट्टी पुल के समीप भारी मलबा सड़क और पुल में आ गया था। छह दिन तक एनएच कर्मियों द्वारा मलबा हटाने के बाद कुछ ही घंटों के लिए यातायात सुचारू कराया जा सका कि पुल के समीप फिर मलबा आ गया। खतरे को देखते हुए गुरुवार से सड़क पर यातायात रोक दिया गया। जिसके बाद छोटे व बड़े वाहन ज्योलीकोट से नैनीताल होते हुए भवाली की ओर जा रहे थे, मगर इधर शनिवार सुबह दोगांव क्षेत्र में डॉन बॉस्को स्कूल के समीप करीब 20 मीटर सड़क का हिस्सा दरक कर खाई में समा गया। सूचना के बाद पहुंची ज्योलीकोट पुलिस ने सड़क पर बड़े वाहनों की आवाजाही रोक दी है। चौकी इंचार्ज जोगा सिंह ने बताया कि फिलहाल छोटे वाहनों को ही आवाजाही की अनुमति दी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।