राकेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- UP चुनाव में बीजेपी और योगी आदित्यनाथ का जीतना जरूरी, बताई ये वजह

712
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत (Rakesh Tikait In Prayagraj) ने कहा है कि बीजेपी यह विधानसभा चुनाव जीत सकती है, अगर वह इस चुनाव में गड़बड़ी करती है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज प्रदेश में देश और प्रदेश का किसान परेशान है। उसे अपनी उपज का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिल रहा है। यह सब देखते हुए किसान सरकार के खिलाफ ही वोट करेगा।

प्रयागराज पहुंचे राकेश टिकैत (Rakesh Tikait In Prayagraj) ने कहा कि वह किसी दल को वोट देने की बात भी नहीं कर रहे हैं, लेकिन किसान खुद समझदार हैं। वह अपना भला बुरा समझता है और सोच समझकर ही किसी भी दल को वोट करेगा। उन्होंने कहा है कि किसान उसी को वोट करेगा जो किसानों के हक हकूक की बात करेगा। राकेश टिकैत ने कहा है कि बीजेपी सरकार चुनाव जीत भी सकती है अगर पंचायत चुनाव की तरह चुनाव में गड़बड़ी करेगी।

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait In Prayagraj) एक बार फिर से दोहराया है कि मजबूत विपक्ष के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ का भी चुनाव जीतना जरूरी है। उन्होंने कहा है कि वह किसानों के मुद्दे को लेकर आंदोलन कर रहे हैं और किसानों को जागरूक भी कर रहे हैं।

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait In Prayagraj) ने कहा है कि यह लंबी लड़ाई है जो आगे चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि किसानों के दबाव में केंद्र सरकार ने तीनों काले कृषि कानूनों को वापस लिया है, लेकिन अभी भी किसानों की मांगें पूरी नहीं हुई हैं। उन्होंने कहा है कि कृषि कानूनों को वापस लेने का इस सरकार को कोई फायदा होने वाला नहीं है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।