जिला लीग में रामनगर स्पोर्ट्स एकेडमी की 6 विकेट से जीत

541
खबर शेयर करें -

 

Newsjunction24 : haldwani

कमलवागांजा के जीएनजी क्रिकेट एरिना में जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला लीग में आज का मैच गट्स एंड ग्लोरी एकेडमी हल्द्वानी और रामनगर स्पोर्ट्स एकेडमी के मध्य खेला गया।

रामनगर स्पोर्ट्स एकेडमी के कप्तान सजंय गोस्वामी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया,गट्स एंड ग्लोरी हल्द्वानी की टीम 42.2 ओवर में 187 रन बनाकर पवैलियन लौट आई।

सलामी बल्लेबाज रोहित सिंह ने 9 चौके की मदद अर्धशतकीय पारी 53 रन की खेली, अंडर-19 उत्तराखंड टीम के खिलाड़ी दिव्यांश सोनकर ने 4 चौके की मदद से 28 रन, अटल पलड़िया ने 3 चौके 1 छक्के की मदद से 23 रन, विक्रम बिष्ट ने 3 गौरव छिम्वाल /विनय कुमार ने 2-2 विकेट लिये, जबाव में उतरी रामनगर स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को ओवर में पूरा कर अपनी जीत दर्ज की। रामनगर के लिये ओपनर बल्लेबाज अमित रावत ने 9 चौके की मदद से 46 रन, रोहित फुलारा ने 9 चौके की मदद से 48 रन बनाए।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- खाई में गिरा बारात से लौट रहा वाहन, चार की मौत

विकेटकीपर बल्लेबाज मोहित रावत ने 6 चौके की मदद से 46 नाबाद पारी खेलकर निर्धारित लक्ष्य को 4 विकेट खोकर पूरा कर लिया और मैच को 30.3 ओवर में 6 विकेट से जीत लिया। गट्स एंड ग्लोरी के आदित्य रावत ने 2 विकेट लिये। मैच के अंपायर निश्चय मेहरा और मो दानिश जबकि स्कोरर पवन राणा और नीरज पनेरू थे। आज मैच के मुख्य अतिथि कॉंग्रेस के प्रदेश सचिव ह्रदयेश कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

इस मौके पर हल्द्वानी स्टेडियम कोच त्रिलोक सिंह जीना, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, नवीन टम्टा, प्रदीप बिष्ट, अमर पाल संधू, दिग्विजय कनवाल, मनोज भट्ट, अभिषेक कुमार,गौरव कपिल मौजूद थे।