रामनगर : गया था दोस्त का बर्थडे केक काटने, मगर वहां उसका शव मिला

रामनगर।  कोतवाली क्षेत्र में युवक का अर्धनग्न हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
पुलिस के अनुसार आज सुबह रामनगर के छोई गांव में समसारा रिसोर्ट के पास एक युवक का अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को रामनगर संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए युवक की शिनाख्त रामनगर छोई निवासी इंदर जोशी पुत्र पीतांबर जोशी के रूप में हुई। परिजनों के मुताबिक इंदर रात में अपने कुछ दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी पर था जिसमें पार्टी खत्म होने के बाद सभी दोस्त घर पहुंच गए लेकिन मृतक युवक घर नहीं पहुंचा। आज सुबह परिजनों को उसकी साथी द्वारा सूचना दी गई कि आपका भाई समसारा रिसोर्ट के सामने पड़ा हुआ है, जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही युवक को रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में दिखाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्राथमिक जांच में पुलिस ने शक के आधार पर चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, वहीं युवक के भाई नवीन जोशी ने अपने भाई की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके भाई की हत्या हुई है और उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
इधर मामले में रामनगर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि रामनगर के छोई के पास समसारा रिसोर्ट के सामने एक ढाबे में युवक पड़ा हुआ है। वहां पहुंचकर पुलिस द्वारा युवक को उठाकर रामनगर संयुक्त चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतक युवक का नाम इंदर जोशी है जो छोई गांव का रहने वाला है, उसकी मृत्यु के संबंध में उसके परिजनों द्वारा जो आशंका व्यक्त की गई है। इस संबंध में पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की अभी तक पूछताछ में यह प्रकाश में आया है कि इन लोगों के द्वारा एक पार्टी रात में रखी गई थी, जिसमें मृतक युवक और उसके मित्रगण उस पार्टी में सम्मिलित हुए थे ,उसके पश्चात मृतक युवक अपने घर नहीं पहुंचा जिसका शव आज सुबह मिला ।
उन्होंने कहा पुलिस घटना की गहनता से तफ्तीश कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*