spot_img

कोचिंग को निकली छात्रा संग भयानक वारदात, पुलिस के पैरों तले भी खिसक गई जमीन

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में सामूहिक दुष्कर्म (Rape and Murder) की एक भयानक घटना सामने आई है। यहां गन्ने के एक खेत में करीब 14 घंटों से लापता छात्रा का शव नग्नावस्था में पाया गया है। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और शरीर पर कई जगह दरिंदगी (Rape and Murder) के निशान पड़े थे। हैवानियत (Rape and Murder) के ये निशान देख पुलिस के पैरों तले भी जमीन खिसक गई।

मामला पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थानाक्षेत्र के एक गांव की है, जहां कक्षा 12 की 16 वर्षीय छात्रा शनिवार सुबह पौने सात बजे घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन वह कोचिंग सेंटर नहीं पहुंची और न ही कोचिंग के बाद स्कूल पहुंची। जब शाम साढ़े पांच बजे तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिवार वालों ने पहले सहेलियों और शिक्षकों से पूछा, लेकिन जब कहीं कुछ पता नहीं चल सका तो रात 9 बजे पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने गांव के ही युवक के सचिन के खिलाफ बहला फुसला कर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

नग्न अवस्था में पड़ा था शव

इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और लापता छात्रा के परिजनों के साथ गांव में फिर से तलाशी अभियान चलाई। रात करीब 11 बजे गांव के बाहर नहर के किनारे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में छात्रा का शव मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उसके शरीर पर और मुंह में भी चोटें थीं। स्कूल बैग, साइकिल और छात्रा के जूते पास में ही पड़े थे। बीयर की चार खाली बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट और अधजली सिगरेट पड़ी थीं। पिता की ओर से अज्ञात के विरूद्ध दर्ज कराई गई रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and Murder) की बात कही गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नामजद सचिन समेत कई युवकों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles