बे-इंतहा जुर्म : बीवी मायके चली गई तो गुस्से में बड़े भाई ने बहन से किया रेप, छोटे ने मोबाइल न देने पर बेटे को खिला दिया जहर

1172
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में एक हैरान और रिश्तों को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है। राज्य के मंदसौर में पत्नी के मायके जाने से गुस्साए भाई ने अपनी ही सगी बहन का रेप (brother raped his sister) कर दिया। वहीं छोटे भाई ने मोबाइल न दिलाने के कारण पीड़ित बहन के चार साल के बेटे को जहर देकर मार डाला। जब एक दिन बहन मायके से ससुराल भाग गई तो, भाई ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मंदसौर जिले के अफजलपुर थानाक्षेत्र के एक गांव का है। जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले भाई-बहनों की शादी 2017 में आटे-साटे (अदला-बदली) में की गई थी। भाई सुशील की शादी प्रियंका (परिवर्तित नाम) से और बहन उर्वशी (परिवर्तित नाम) की शादी प्रियंका के भाई संजीव से हुई थी। उर्वशी ने भाई की शादी हो सके, इसलिए शादी की थी। एक साल बाद उसने ससुराल में ही बेटे के जन्म दिया। वहीं, उसकी भाभी प्रियंका ने लड़की को जन्म दिया। उसके भाई और भाभी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते भाभी ससुराल से मायके चली गई और वापस आने को तैयार नहीं हुई। इस वजह से गुस्साए सुशील ने अपनी बहन उर्वशी को भी ससुराल से वापस मायके बुला लिया।

यह भी पढ़ें 👉  संपत्ति के लालच में सौतेली मां ने कर दिया मासूम बेटी का कत्ल, गिरफ्तार

पुलिस को पीड़िता उर्वशी ने बताया कि एक साल से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी भाई और भाभी में समझौता नहीं हुआ तो एक दिन घर में किसी के न होने का फायदा उठाकर उसके भाई सुशील ने उसका रेप (brother raped his sister) कर दिया। उर्वशी ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी लेकिन मां ने लोक-लाज के डर से बात छिपा दी। गलत काम का विरोध न होने के बाद आरोपी सुशील के हौसले बढ़ गए और वह लगातार अपनी बहन का शोषण (brother raped his sister) करता रहा।

बड़ा भाई बहन का रेप करता रहा और उसे लगातार धमकियां देता रहा। भाई की धमकियों से डर कर बहन ने उसका विरोध करना बंद कर दिया और वह मायके में ही रहकर काम पर जाने लगी। काम पर जाने के दौरान अपने चार के बेटे को वह छोटे भाई के पास छोड़कर जाती थी। एक दिन छोटे भाई ने उर्वशी से मोबाइल दिलाने के लिए कहा, जिस पर उर्वशी ने पैसे न होने और उसे मोबाइल की जरूरत न होना कहकर मोबाइल दिलाने से मना कर दिया। इस बात से नाराज 17 वर्षीय छोटे भाई ने अपनी ही बहन उर्वशी के 4 साल के बेटे को कीटनाशक पिला दिया, जहां 5 जनवरी 2022 को जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट में कीटनाशक से जान जाने का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

बच्चे की मौत के बाद भी बड़े भाई ने बहन का शोषण करना बंद नहीं किया। 5 फरवरी 2022 को उसने पीड़िता के साथ फिर से रेप (brother raped his sister) किया। किसी तरह मौका देखकर पीड़िता 14 फरवरी को मायके से भाग निकली और ससुराल पहुंच गई, जिसके बाद भाइयों ने बहन के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई, जब पुलिस उसकी तलाश करते हुए ससुराल पहुंची तो महिला ने अपनी आपबीती (brother raped his sister) पुलिस को सुनाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  शातिर पति-पत्नीः दिन में देखते थे कहां है बंद घर, रात में चटखाते थे ताले

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।