काशीपुर में ब्रश फैैक्ट्री की हेल्पर से दुष्कर्म, वीडियाे बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी

171
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। काशीपुर में आज एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक ब्रश फैक्ट्री में काम करने वाली हेल्पर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक वीडियो बनाकर एक साल तक उससे हैवानियत करता रहा। उसने जब विराध किया तो वह शादी का झांसा देता रहा और अब दबाव बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

काशीपुर पुलिस के मुताबिक, पीड़िता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की रहने वाली है। वह यहां काशीपुर के महुअवाखेड़ागंज में ब्रश फैक्ट्री में बतौर हेल्पर काम कर रही है। उसने तहरीर देकर बताया है कि दो वर्ष पूर्व युवती के सहपाठी अनमोल के जरिये उसकी मुलाकात यूपी के अफजलगढ़ जिला बिजनौर निवासी शादाब मलिक से हुई थी। इस दौरान शादाब से युवती की नजदीकियां बढ़ने लगी तो शादाब ने युवती से निकाह करने का वादा करके उसे अपने साथ मोहल्ला थाना साबिक काशीपुर में साथ लेकर रहने लगा। लिव इन रिलेशन में तकरीबन साल भर तक रहकर वह जल्द निकाह की बात कहकर युवती से शारिरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने जब निकाह करने की बात कही गई तो युवक टालमटोल करने लगा। इसके बाद उसने युवती को उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और इसे वायरल करने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और पैसे भी ऐठने लगा। 17 अगस्त को शादाब ने युवती से मारपीट कर उसका मोबाइल फोन भी छीन कर ले गया, जिसमें शादाब मलिक के साथ संबंधों के फोटो व मैसेज आदि थे। युवती ने जब अन्य मोबाइल नंबर से शादाब मलिक को फोन किया तो वह को गालियां देने लगा और निकाह करने से इन्कार कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपित शादाब मलिक के खिलाफ कोतवाली में धारा 323,376, व 504 आइपीसी में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।