रिटायर कैप्टन के बेटे ने जरा सी बात पर मां को उतार दिया मौत के घाट

173
खबर शेयर करें -

 

हल्द्वानी। कोतवाली के टीपीनगर चौकी क्षेत्र के करायल जौलासाल गांव में रविवार को रिटायर कैप्टन के बेटे ने अपनी मां का ही गला रेत कर हत्या कर डाली। हत्या की वजह भी सिर्फ इतनी थी कि उसने बेटे से यह कह दिया कि कुछ कामधाम शुरू कर ले, खाली बैठने से जिंदगी नहीं कटेगी। वारदात के दौरान मृतका का पति घर पर नहीं था। जबकि परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। हत्या की सूचना पर एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ शान्तनु पराशर, टीपीनगर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के मुताबिक कैप्टन रिटायर राजेन्द्र सिंह साही ने सेना से रिटायर्ड होने के बाद करायल जौलासाल में मकान बनाया था। शनिवार शाम में जजी में किसी रिश्तेदार के घर गए थे। इस दौरान घर पर पत्नी हीरा देवी व अन्य सदस्य मौजूद थे। आज सुबह छोटी बेटी अंजली ने पिता को फोन कर बताया कि मां को किसी ने मार दिया है। खबर सुनते है राजेन्द्र सिंह घर को दौड़े। वहां पत्नी बिस्तर पर मृत पड़ी थी, उसका गला चाकू से रेता गया था। हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुँचे जिसके बाद शव को मोर्चरी में भिजवाया गया। इससे पूर्व फोरेंसिक टीम ने मौके से चाकू व अन्य साक्ष्य जुटा लिए।
बताया जा रहा है कि राजेन्द्र सिंह के पास सडक़ से लगती हुई करीब दो बीघा जमीन है। उनका बेटा रविन्द्र भी फौज से सेवानिवृत्त हो चुका है। सबसे छोटा बेटा राहुल लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा है। राजेन्द्र की चार बेटियां है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच