Big news in uttrakhand : ऋषिकेश एम्स के डॉक्टर ने कर लिया ऐसी दवाइयों का सेवन, हॉस्टल का कमरा खोला तो हैरान रह गई पुलिस व स्टाफ …

426
खबर शेयर करें -

देहरादून। ऋषिकेश एम्स के एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली है। वह एमबीबीएस अंतिम वर्ष का छात्र था। एम्स के लॉ ऑफिसर ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एम्स लॉ ऑफिसर प्रदीप पांडे ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी कि ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल के हॉस्टल में एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया  है। सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची तो उन्हें बताया गया कि सुसाइड करने वाले डॉक्टर का नाम शिवानंद बौन है और वह कर्नाटक के जिला बिदार का रहने वाला था। शिवानंद बौन के शव को पुलिस फोर्स के पहुंचने से पहले ही एम्स हॉस्पिटल स्टाफ द्वारा मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतक एम्स ऋषिकेश में एमबीबीएस कोर्स का अंतिम वर्ष का छात्र था। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाकर हॉस्टल के कमरे का निरीक्षण किया गया तो मृतक के रूम में कुछ दवाइयां और इंजेक्शन मिले हैं, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। डॉक्टर ने आत्महत्या क्यों की, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।