spot_img

10 दिनों के लिए उत्तराखंड की इस ट्रेन का बदला रूट, कई ट्रेनें रद

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। लखनऊ मंडल में खेतासराय मेहरवा और महगांवा स्टेशन के बीच बाराबंकी अयोध्या कैंट अकबरपुर जबलपुर रेलखंड में रेलवे ट्रैक का दोहरीकरण किया जा रहा है। इसे देखते हुए अमृतसर से टाटानगर जाने वाली टाटानगर एक्सप्रेस एक जुलाई तक रद कर दी गई है। (doon express)

लखनऊ मंडल में आज 24 जून से रेलवे लाइन के दोहरीकरण का काम शुरू हो जाएगा। इसे लेकर रेलवे की ओर से अमृतसर से टाटानगर जाने वाली टाटानगर एक्सप्रेस को 24, 29 जून और एक जुलाई को रद किया गया है। टाटानगर से अमृतसर जाने वाली टाटानगर एक्सप्रेस 23, 27 और 29 जून को रद्द रहेगी। इसके अलावा आज शुक्रवार 24 जून से तीन जुलाई तक योगनगरी ऋषिकेश से हावड़ा जाने वाली दून एक्सप्रेस (doon express) के रूट में परिवर्तन किया गया है। कई ट्रेनें रेलवे लाइन के दोहरीकरण के चलते अकबरपुर, फैजाबाद, शाहगंज होकर नहीं जाएंगी। इसके अलावा गुरुवार को कोलकाता से जम्मूतवी जाने वाली सियालदह एक्सप्रेस रद्द रही।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक कोचिंग सुधीर कुमार ने बताया कि लखनऊ मंडल में 24 जून से तीन जुलाई तक रेलवे लाइन दोहरीकरण का कार्य किया जाना है। इस कारण कुछ ट्रेनों को रद्द किया गया है और कुछ के रूट में परिवर्तन किया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!