मनोज सरकार के नाम पर होगा रुद्रपुर स्टेडियम व प्राथमिक स्कूल, खेल मंत्री का एलान

212
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। रुद्रपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम का नाम अब टोक्यो पैरालिम्पिक में कांस्य पदक जीतने वाले अर्जुन अवार्डी मनोज सरकार के नाम पर होगा। सोमवार को गूलरभोज पहुंचे खेल मंत्री अरविंद पांडे ने इसका एलान किया। साथ ही राजकीय प्राथमिक विद्यालय आदर्श इंदिरा कॉलोनी का नाम भी मनोज सरकार के नाम पर करने की घोषणा की। इस दौरान खेल मंत्री ने मनोज सरकार को 50 लाख रुपये का चेक भी साैंपा और जल्द ही उन्हें सरकारी नौकरी देने का वादा किया।

टोक्यो पैरालिम्पिक में देश को कांस्य पदक दिलाने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी रुद्रपुर के मनोज सरकार का गूलरभोज स्थित शिक्षा मंत्री के कैंप कार्यालय पर भव्य स्वागत किया गया। शिक्षा एवं खेल मंत्री अरविंद पांडेय ने मनोज सरकार को बधाई दी। राज्य सरकार की ओर से कांस्य पदक लाने पर मनोज सरकार को 50 लाख रुपये व राजपत्रित नौकरी देने की घोषणा की गई थी। उन्होंने 50 लाख रुपये का चेक मनोज सरकार को दिया। साथ ही स्पोर्ट्स स्टेडियम रुद्रपुर और आदर्श इंदिरा कालोनी स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय का नाम मनोज सरकार के नाम पर पर रखने की घोषणा की। जिससे आने वाले समय में युवा प्रेरित हो सकें।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।