spot_img

यूपी में बैठे संतों ने बढ़ाई उत्तराखंड सरकार की परेशानी, चुनाव में हो न जाए नुकसान

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड सरकार की मुसीबतें कम नहीं हो रही है। संतों की नाराजगी उसे भारी पड़ रही है। ऐन चुनाव के मौके पर संतों में सरकार के खिलाफ उपजी नाराजगी चुनाव में कहीं नुकसान न करा दे, इसे लेकर सरकार और सत्तासीन भाजपा संगठन में परेशानी बढ़ गई है।

दरअसल, पूरा मामला धर्म संसद से जुड़ा हुआ है। धर्म संसद में हेट स्पीच देने के मामले में एसआईटी जांच होने और एक गिरफ्तारी से संतों में भारी आक्रोश फैल गया है। अब प्रयागराज में आज से शुरू होने वाले माघ मेले में पहुंचे संतों ने उत्तराखंड सरकार को चेतावनी दी है। संतों ने प्रयागराज से वीडियो जारी कर कहा कि दर्ज मुकदमे वापस नहीं लिए गए तो उत्तराखंड सरकार के खिलाफ प्रयागराज की धरती से आंदोलन का बिगुल फूंका जाएगा।

प्रयागराज माघ मेले में पहुंचे भैरव बाबा ने वीडियो में कहा कि 16 जनवरी को प्रयाग में 10 हजार संत और महंत उत्तराखंड सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि मुकदमे वापस नहीं हुए तो प्रयागराज में किसी को भी स्नान करने नहीं दिया जाएगा। वहीं, रसिक पीठाधीश्वर महंत जन्मेजय शरण ने कहा कि उत्तराखंड सरकार ने संतों के ऊपर कुठाराघात किया है। उन्होंने कहा कि संतों पर मुकदमा दर्ज करना सरकार को महंगा पड़ेगा। सभी धर्माचार्य उत्तराखंड सरकार के इस कार्य की घोर निंदा करते हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles