spot_img

चुनाव में आजम खां पर समाजवादी पार्टी ने लिया यह बड़ा फैसला…

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। विधानसभा चुनाव के एलान के बाद उत्तर प्रदेश के सियासी हलकों में सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। अब खबर है कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) भी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक, सीतापुर जेल में बंद आजम खान (Azam Khan) जेल के अंदर से ही रामपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे। इस सीट से बीजेपी ने आकाश सक्सेना को मैदान में उतारा है, जिनके द्वारा दाखिल मुकदमों की वजह से ही आजम खान जेल में बंद हैं। वहीं, खबर ये भी है कि पिछले दिनों जेल से छूट कर आए आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम भी समाजवादी पार्टी के टिकट पर स्वार सीट से चुनाव लड़ेंगे।

अखिलेश यादव से मिले अब्दुल्ला आजम

आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम ने जेल से बाहर आने के बाद मंगलवार को अखिलेश यादव से मुलाक़ात की है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा है कि पार्टी जो कहेगी उसे मानूंगा। बता दें कि अब्दुल्ला आजम ने 2017 में स्वार सीट से सपा के टिकट पर जीत हासिल की थी। लेकिन बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने उनकी जन्मतिथि पर सवाल उठाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसके बाद फर्जी प्रमाणपत्र के मामले में हाईकोर्ट ने उनकी विधानसभा सदस्यता रद कर दी थी।

बीजेपी ने उठाए सवाल

आजम खान (Azam Khan) और उनके बेटे के चुनाव लड़ने पर बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि समाजवादी पार्टी उन्हीं लोगों को टिकट दे रही है जो या तो जेल में बंद हैं या फिर बेल पर बाहर हैं। उन्होंने कहा कि जिन्हें योगी सरकार ने जेल में डाला उन्हें टिकट देकर समाजवादी पार्टी यह साबित कर दिया है कि वे गुंडों और दंगाईयों के साथ हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!