काम निपटा कर हलद्वानी घर लौट रहे एसबीआई डिप्टी ब्रांच मैनेजर की कार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

138
खबर शेयर करें -

 

हल्द्वानी : रामनगर एसबीआई में डिप्टी ब्रांच मैनेजर की देर शाम मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। वह हल्द्वानी के रहने वाले थे और रविवार की छुट्टी के चलते शनिवार को काम निपटाकर घर जा रहे थे। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस वाहन को तलाश रही है।

हल्द्वानी के साकेत कालोनी जगदंबा नगर निवासी नवीन टोलिया (59) रामनगर की कोसी रोड स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा में डिप्टी ब्रांच मैनेजर के पद पर थे। वह बैंक में लोन संबंधित कार्य देखते थे। वह रामनगर के मोहल्ला लखनपुर में कमरा किराए पर लेकर रहते थे। रविवार को बैंक की छुट्टी होने की वजह से शनिवार रात को वह अपनी अल्टो कार से हल्द्वानी जा रहे थे। लेकिन बाईपास पुल के पास उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में नवीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने सड़क किनारे कार खड़ी देखी तो हादसे की जानकारी हुई।
इसमी सूचना तत्काल एंबुलेंस व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नवीन को संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी